उत्तरकाशी के दूरस्थ क्षेत्रों, मोरी व पुरोला पहुँची नेहा जोशी व पंडित दीन दयाल उपाध्याय ऐक्शन व रीसर्च सोसायटी की टीम 

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

उत्तरकाशी के दूरस्थ क्षेत्रों, मोरी व पुरोला पहुँची नेहा जोशी व पंडित दीन दयाल उपाध्याय ऐक्शन व रीसर्च सोसायटी की टीम 

उत्तराखंड के पहाड़ी जिले उत्तरकाशी में पंडित दीन दयाल उपाध्याय ऐक्शन व रिसर्च सोसायटी ने नौगाँव, पुरोला और मोरी के स्वास्थ्य केंद्र को स्वास्थ्य उपकरण व अन्य कोरोना से सम्बंधित सामान उपलब्ध कराया ।
बता दे कि इस संस्था के संरक्षक उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी हैं जो कि उत्तरकाशी ज़िले के प्रभारी मंत्री भी हैं ।


आपको बता दे कि आज सोसायटी के सदस्यों ने इन 3 स्वास्थ्य केंद्रों पर जाकर ऑक्सिजन कोंसेंट्रेटर, कोविड उपचार किट्स, पी॰पी॰ई॰ किट्स, स्टीमर, जूस व अन्य सामान उपलब्ध कराया ।
ओर इस दौरान आशा कार्यकर्ताओं को भी साबुन, फ़ेसशील्ड व सैनिटाईज़ेर दिया ।
वही आशा कार्यकर्ताओं से बात करते हुए सोसायटी की अध्यक्ष नेहा जोशी ने संतोष जताया की सरकार द्वारा इन फ़्रंटलाइन कोरोना योद्धाओं को सभी ज़रूरत के उपकरण व दवाएँ समय पर दी जा रही हैं ।
इसके साथ ही उन्होंने पुरोला के कंडिया व पोरा गाँव में और मोरी के बेनोल गाँव में भी स्वास्थ्य किट बाँटी व गाँव के लोगों से संवाद किया ।
इसके साथ ही कर्तव्य फ़ाउंडेशन के स्वयं सेवकों को १००० पैकेट सैनिटेरी पैड उपलब्ध कराए जो कि कोविड कंटेन्मेंट ज़ोन बने गाँवों में बाँटे जाएँगे
इस अवसर पर साथ में सुरेंद्र राणा, संजय थपलियाल, हाकम सिंह, राकेश नेगी, कृतार्थ उनियाल, अरविंद तोपवाल, अखिलेश रावत, भावना भी साथ रहे ।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here