मेयर गामा की संपत्ति में दस गुना वृद्धि कि वायरल ख़बर के बाद गामा को देनी पड़ी सफाई… और गामा के शुभचिंतक नेताओं ने बनाई गामा से दूरी …. ख़ामोशी उगल रही है कई राज!

 

मेयर सुनील उनियाल गामा की संपत्ति में दस गुना वृद्धि होने को लेकर सियासत गर्म!
कांग्रेस ने गामा से मांगा था स्पष्टीकरण

करन माहरा ने कहा था कि आरटीआई में देहरादून मेयर गामा की आय से अधिक संपत्ति का खुलासा हुआ है. ऐसे में मेयर को जनता के सामने स्पष्टीकरण देना चाहिए. माहरा ने कहा सुनील गामा पर आरटीआई एक्टिविस्ट ने गंभीर आरोप लगाए हैं कि, मेयर बनने से पहले उन्होंने कितनी संपत्ति दिखाई थी और मेयर बनने के साढ़े चार साल बाद ऑन पेपर उनकी संपत्ति दस गुना बढ़ गई है.
करन माहरा ने ये भी कहा था कि भ्रष्टाचार और आय से अधिक संपत्ति का मामला बनता है. ऐसे में सरकार को इसका संज्ञान लेना चाहिए. माहरा ने कहा इस संबंध में उनके माध्यम से मुख्यमंत्री को एक पत्र भी लिखा जा रहा है. पत्र में मुख्यमंत्री से इस मामले का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की मांग की जाएगी. उन्होंने कहा जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, तब तक मेयर सुनील उनियाल गामा को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए
वही मेयर ने पलटवार करते हुए कहा कि मैंने 18 साल की उम्र से काम शुरू किया। इसके बाद 2012 तक कुछ संपत्तियां ली। ठेकेदारी अच्छी चलती थी लेकिन नगर निगम बनने के बाद मैंने निकाय में ठेकेदारी छोड़ दी। मेयर बनने के बाद मैंने अपने तमाम लाइसेंस भी निरस्त करवा दिए.. 2012 के बाद मैंने कुछ संपत्तियां खरीदी। 2017 में अपने चुनावी घोषणा पत्र में ढाई करोड़ तक की संपत्तियां दिखाई थी। उनमें से मैंने अपनी कई संपत्तियां बेची और संपत्तियों की दरें बढ़ी। जिसका केवल मुझे ही नहीं सबको फायदा हुआ। जब कुछ संपत्तियां बेची हैं, तो कुछ खरीदी भी हैं।

दरबार साहिब से जमीन लीज पर लेने के मामले में भी मेयर गामा ने जवाब देते हुए कहा कि मैंने 2012 में महंत जी से आवेदन किया कि मुझे भी एक छोटा सा टुकड़ा दुकान बनाने के लिए दे दें। महंत जी ने किराए पर मुझे प्लॉट दिया। ऐसे में उस बात को मेयर बनने के बाद से क्यों जोड़ा जा रहा है।मेयर गामा ने साफ किया कि मेरा कोई पेट्रोल पंप भी नहीं है। मैंने सारी संपत्तियां घोषित की हुई हैं। मेरी कोई बेनामी संपत्ति भी नहीं है। मैंने अपनी संपत्तियों का खुलासा इनकम टैक्स में भी किया हुआ है। मैंने कुछ छिपाया नहीं है…..
बहराल गामा ने भी अपनी सफाई दे डाली हैं…
लेकिन कल तक गामा के साथ खड़े रहने वाले बड़े नेता हो या छोटे…. या गामा जिनके लिए सदैव खड़े रहते थे..
इस प्रकरण के बाद.. वह गामा से कनि कटे हुए नजर आ रहे हैं “! अभी तक तो ऐसा ही देखने को मिल रहा है

Google search engine


Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here