हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

यहां मामूली विवाद के चलते ग्राम प्रधान के पति की हुई निर्मम हत्या, घर में मचा कोहराम।

दुःखद ख़बर चंपावत से

बता दे कि चंपावत
जनपद के चल्थी क्षेत्र के नौलापानी गांव में नामकरण संस्कार में तीन सगे भाइयों ने ग्राम प्रधान के पति को पीट-पीटकर मार डाला
बताया गया है कि मृतक हत्यारोपितों का चचेरा भाई था।

बताया गया है कि गंभीर रूप से घायल अवस्था में उसे उपचार के लिए पहले टनकपुर, फिर खटीमा और वहां से एचटीएस हल्द्वानी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़े :  मनमौजी नोकरशाह को सीएम की फटकार ! सरकार की छवि खराब करने मे ये सब भी कम नही!

14 सितंबर को नौलापानी गांव में नामकरण संस्कार चल रहा था। इसी दौरान ग्राम प्रधान गीता देवी के पति 30 साल के जीवन लाल पुत्र गणेश राम का गांव के ही लोगों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया।
ओर ये विवाद इतना बढ़ गया कि उसके चचेरे भाई महेश, कमल व नवीन पुत्र प्रेम राम ने उसे लाठी डंडों व घूसों से पीटकर अधमरा कर दिया।
और काफी खोजबीन के बाद ग फिर जीवन घायल अवस्था में जंगल के किनारे पड़ा मिला।
जब उसे उपचार के लिए चिकित्सालय टनकपुर ले जाया गया। तो चिकित्सकों ने हालत नाजुक देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। जिसके बाद घायल को खटीमा के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती किया गया। स्थिति खराब होने पर उसे वहां से सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी भेज दिया गया। एचटीएस के चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
उन्होंने बताया कि महेश, कमल व नवीन तीनों भाईयों ने उनके पुत्र की हत्या की है। टनकपुर के एसओ जसवीर चौहान ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। बताया जा रहा हैै कि मृतक की दो पुत्रियां व एक पुत्र है। सबसे बडी पुत्री छह वर्ष की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here