हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

मुख्यमंत्री   पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री   प्रहलाद जोशी के साथ शुक्रवार को प्रधानमंत्री   नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर वाटिका पार्क , गोविंदगढ़ सेवा बस्ती देहरादून में स्वच्छता कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

मुख्यमंत्री   पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री   नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में प्रगति कर रहा है। देश आत्मनिर्भर भारत की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में उत्तराखंड प्रगति के पथ पर अग्रसर है।

मुख्यमंत्री   पुष्कर सिंह धामी एवं केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री   प्रहलाद जोशी ने इसके बाद कोरोनेशन अस्पताल में प्रधानमंत्री   नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस के अवसर पर मरीजों को फल वितरण किया और उनका हालचाल जाना । उसके उपरांत मुख्यमंत्री ने गांधी शताब्दी अस्पताल में कोविड टीकाकरण कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

यह भी पढ़े :  उत्तराखंड में दिल दहला देने वाली घटना, बाइक सवार को ऐसे छूकर निकली मौत, देखने वालों के खड़े हुए रौंगटे

इस अवसर पर केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री  अजय भट्ट, स्वास्थ्य एवं उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष/ विधायक श्री मदन कौशिक, विधायकगण एवं जनप्रतिनिधिगण उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here