सिरफिरे आशिक़ ने युवती के सिर पर मारी गोली, युवती की हालत नाजुक

 

 

इश्क में पागल आशिक़ ब किस हद तक जा सकता है, इसकी बानगी जिला उधमसिंह नगर के काशीपुर में देखनो मिली है। जहां इश्क में पागल एक आशिक ने युवती से कई बार अपने इश्क का इजहार कर चुका था, लेकिन जब युवती नहीं मानी तो सिरफिरे युवक ने युवती के सिर पर गोली मार दी। जिससे युवती को गंभीर रूप से घायल हो गयी और ओर वो खुद मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना के बाद घायल युवती को सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रैफर कर दिया है। वहीं, पुलिस फरार आशिक की तलाश में जुट गयी है।
एकतरफा इश्क की कहानी खूनी खेल के साथ ही खत्म होती है, ऐसा कई बार आपने देखा और सुना भी होगा, कुछ इसी तरह का एकतरफा इश्क एक आशिक को कातिल बना दिया। काशीपुर के महुआखेड़ागंज पैगा चौकी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती जो पहले से ही तलाकशुदा थी, उसके इश्क में पागल एक युवक लम्बे समय से युवती को परेशान कर रहा था, कई बार युवती ने विरोध भी किया लेकिन सिरफिरे युवक का इश्क उसके सर चढ़कर बोलने लगा, और वो कई बार युवती को धमकी भी दी। लेकिन जब युवक के इन्तजार की इम्तिहाँ हो गयी, तो उसने जुर्म का वो कदम उठा दिया, जिसके बारे में सोचकर भी रुह कांपने लगे।

यह भी पढ़े :  उत्तराखंड : दुःखद हरिद्वार दर्शन करने आ रहा परिवार हो गया हादसे का शिकार, एक की मौत, तीन घायल

बार- बार के इनकार से इश्क में पागल युवक ने आज अपने एकतरफ़ा प्यार को गोली मार कर लहूलुहान कर दिया, और मौके से फरार हो गया। घायल युवती को देख आस-पास की भीड़ ने किसी तरह से युवती को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है, लेकिन गर्दन से लग कर गोली सर के पार होने की वजह से युवती की हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल डॉक्टर युवती का इलाज कर रहे हैं, जबकि इश्किया कातिल की तलाश में पुलिस टीमें कई जगहों पर दबिश दे रही है, और तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here