हल्द्वानी- कोरोना के 6 नये मामले सामने आये

कोरोना से हल्द्वानी में 1 मरीज़ की हुई मौत

प्रशासन अलर्ट, सैम्पलिंग में तेजी लाने के निर्देश

नुमाइश में प्रशासन ने स्वास्थ्य विभाग से करायी सैपलिंग

कोरोना के बढ़ते मामलों पर सतर्कता बरतने की अपील

मास्क औऱ सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर भी प्रशासन हुआ सख्त।

बीते दिन हरिद्वार पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के दौरे पर लगाए गए पुलिसकर्मियों में से 7 पुलिस कर्मियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि थी। प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले को देखते हुए पुलिस मुख्यालय ने सभी पुलिस कर्मियों के कोरोना टेस्ट कराने की बात कही है। उत्तराखंड राज्य में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले में स्वास्थ्य महकमे की चिंताएं बढ़ा दी हैं। प्रदेश में बीते 24 घंटे में 36 नए संक्रमण के मामले सामने आए है। तो वही, सबसे अधिक पौड़ी जिले में 17 नए मरीजो में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसके चलते राज्य में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 3 लाख 44 हजार 219 तक पहुच गया है।
वही, डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सभी जिला प्रभारियों एवं शाखा/इकाई प्रभारियों को उनके अधिनस्थ नियुक्त समस्त पुलिस कार्मिकों का रैपिड एन्टीजन टेस्ट कराये जाने के लिए निर्देशित किया है। जिससे पॉजिटिव पाए जाने वाले कार्मिकों को बेहतर चिकित्सा सुविधा प्रदान की जा सके। साथ ही अन्य कार्मिकों/परिजनों में संक्रमण को फैलने से रोका जा सके और कोरोना संक्रमित क्षेत्रों का भी पता लगाया जा सके।

यह भी पढ़े :  बड़ी खबर : ऋषिकेश बद्रीनाथ हाईवे पर ट्रक के अंदर किया महिला से दुष्कर्म मचा हड़कम्प, महिला ने माँगी थी आज सुबह लिफ्ट

यही नहीं, दिसंबर महीने में विधानसभा सत्र समेत राज्य में वीवीआईपी मूवमेंट होने वाले हैं। जिसे देखते हुए पुलिस मुख्यालय ने आगामी 21 दिसंबर तक पुलिस कर्मियों की छुट्टियों पर रोक लगा दी है। इस संबंध में पुलिस महानिरीक्षक अपराधियों कानून व्यवस्था ने लिखित आदेश भी जारी कर दिए है। जारी आदेश के अनुसार, अपरिहार्य स्थितियों में डीजीपी मुख्यालय से अवकाश स्वीकृत की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here