महावीर चक्र विजेता अनुसूया प्रसाद को कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने दी श्रद्धांजलि, सैनिकों को लेकर भाजपा सरकार की योजनाओं से कराया रूबरू*

 महावीर चक्र विजेता अनुसूया प्रसाद ध्यानी की 50 वीं पुण्यतिथि पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी द्वारा उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर नमन किया साथ ही साथ ही दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित कर आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने भाजपा सरकार की सैनिकों को लेकर सभी नीतियां से लोगों को रूबरू करवाया जिसमे पेंशन से लेकर शहीदों के सम्मान पर महत्त्वपूर्ण बिंदु रहे। यही नहीं उन्होंने धामी सरकार की योजनाओं को बताते हुए कहा कि अगर कोई सैनिक राष्ट्र रक्षा करते हुए वीर गति को प्राप्त होता है तो उसके परिवार के किसी एक सदस्य को नौकरी दी जायेगी। उन्होंने शहीद यात्रा के बारे में बताते हुए लोगों से अधिक से अधिक संख्या में यात्रा से जुड़ने की अपील भी की। उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा की भाजपा ने शहीदों के लिए और उनके सम्मान के लिए लगातार काम किया है और आगे भी करती रहेगी।
इस दौरान सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुंडीर, कर्नल विमल मोहन नैथानी, शहीद की वीरांगना चित्रा देवी, अनिल गौड़, यशपाल नेगी, मनवर रौथाण, महावीर राणा, ग्राम प्रधान रमा थापा आदि उपस्थित रहे।
भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here