देहरादून।

पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा के बेटे और काबीना मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की साजिश रचने का खुलासा होने पर पुलिस प्रशासन की नींद उड़ गई है। साजिश रचने का आरोप तांत्रिक समेत चार लोगों पर लगा है।

उधमसिंह नगर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
उधमसिंह नगर में कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की साजिश रचने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया गया है कि हल्द्वानी जेल में आरोपियों की मुलाकात हुई थी और यह साजिश रची गई थी। जेल में मुख्य आरोपी हीरा सिंह निवासी कोटा फार्म सितारगंज की मुलाकात बहेड़ी निवासी सतनाम सिंह नामक युवक से हुई थी। आरोप‌ है कि जेल में दोनों आरोपियों ने मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या करने का षड्यंत्र रचा।

यह भी पढ़े :  उत्तराखंड:भारी बारिश के अलर्ट के मद्देनजर सीएम धामी ने आपदा प्रबंधन की समीक्षा साथ ही प्रदेश के सभी स्कूलों में सोमवार को अवकाश के दिए निर्देश

हीरा सिंह कुछ दिनों बाद जमानत पर छूटा और उसने सतनाम के जान पहचान वाले तांत्रिक मो.अजीज उर्फ गुड्डू निवासी किच्छा उधम सिंह नगर से संपर्क किया । आरोप है कि हीरा ने मंत्री को वश में करने या हत्या के लिए तांत्रिक गुड्डू को करीब 5 लाख 50 हजार रुपये भी दे दिये थे। वहीं, मंत्री के सितारगंज प्रतिनिधि उमाशंकर द्विवेदी ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने हीरा सिंह, सतनाम सिंह, तांत्रिक अजीज, हरभजन सिंह निवासी सितारगंज के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here