युवक युवती ने उत्तराखंड मे आकर कर दी आत्महत्या पुलिस जांच मे जुटी

ख़बर मसूरी से है जहा एक होटल के कमरे मे से पंखे से लटकी मिली युवक-युवती की लाश मिली है आपको बता दे कि मसूरी के कूलड़ी क्षेत्र में एक होटल के कमरे में एक युगल की लाश पंखे से लटकी मिली। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।.
जानकारी अनुसार मसूरी के कूलड़ी क्षेत्र में एक होटल के कमरे में एक युवक-युवती की लाश पंखे से लटकी मिली। जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर जांच शुरू कर दी ।

ये पूरी घटना आज सुबह की बताई जा रही है जानकारी अनुसार मसूरी के कूलड़ी क्षेत्र मे शिवा पेलस नाम का होटल है। बीते रोज होटल के एक कमरे में एक युवक युवती यहा रुके थे फिर उन्होंने रात को लगभग दस बजे तक साथ मे बाजार घुमकर लौटे और फिर होटल के स्‍टाफ से खाना कमरे मे ही मंगाया। साथ ही बर्तन सुबह ले जाने के लिए कहा। आज सुबह जब काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला हुवा नज़र आया जिजके बाद होटल के स्‍टाफ को कुछ शक हुआ ओर उन्होंने फिर इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो वो भी देखते ही रह गए क्योकि अंदर युवक ओर युवती दोनों पंखे से लटके हुए थे। पुलिस की जानकारी अनुसार युवक की पहचान अंग्रेज सिंह उम्र लगभग 33 साल के रूप मे निवासी फरीदकोट पंजाब के रूप में हुई है। इस घटना की चर्चा पूरी मसूरी मे सुनाई दे रही है बहराल पुलिस जांच मे जुटी हुई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here