ये उत्तराखंड़ है यहा कार मे लग जाती है आग दो जवान युवकों ने बचाई अपनी जान

ये उत्तराखंड़ है यह सड़क पर पर मौत साथ चलती है और दौड़ती भी है क्योंकि यहां अक्सर कार अचानक मे आग लग जाती है और देखते ही देखते ये कार शोला बन जाती है फिर लोग ऊनी जान बचाते है भगवान का नाम ले लेकर कुछ इ सी प्रकार
दो भाइयों ने भी अपनी जान भागकर बचार्इ
ये बात ऊधमसिंह नगर जिले के जसपुर की है जहाँ एक कार मे अचानक आग लग गई और देखते ही देखते ये कर आग का गोला बन गर्इ। गनीमत ये रही कि इस दौरान कोर्इ हताहत नहीं हुआ। जो भगवान की किर्पा रही ।
आपको बता दे कि जसपुर की  सड़क पर दौड़ रही कार में अचानक आग लग गर्इ। देखते ही देखते कार को आग की लपटों ने पूरी तरह से घेर लिया। किसी तरह कार से दो लोगो ने उतरकर दो युवकों ने अपनी जान बचार्इ।
ये पूरा मामला ऊधमसिंह नगर जिले के जसपुर का है। जहां मोहल्ला मानपुर काशीपुर निवासी मंजीत सिंह, हरजीत सिंह पुत्र बस्ता सिंह के फीका नदी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग के बाईपास पर प्लॉट हैं, जिसमें वह दोनों ढाबे का निर्माण करा रहे हैं। रविवार की दोपहर वह प्लॉट से वापस अपने घर लौट रहे थे।  

कार सवार दोनों जैसे ही थोड़ी दूरी पह पहुंचे। उनकी कार में आग लग गर्इ। कुछ ही क्षणों में कार पूरी तरह से जल गर्इ। गनीमत रही कि कार में सवार दोनों भार्इ सकुशल बाहर निकल आए। एस आइ सुशील कुमार ने बताया कि दोनों भाई सुरक्षित हैं। घटना अचानक हुई है और उन्होनें पुलिस को सूचना दी पर घटना की कोई तहरीर नहीं दी बहराल आप भी रहे सावधान ओर सर्तक हादसे बता कर नही आते इसलिए सावधान ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here