उत्तराखंड में रुड़की क्षेत्र में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। देर रात आई स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में भगवानपुर थाने के सात पुलिसकर्मी कोरोना से पीड़ित पाए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।
सावधानी को देखते हुए एसएसपी के निर्देश पर भगवानपुर थाने को अगले आदेशों तक के लिए सील कर दिया गया है। भगवानपुर थाने का एक पुलिसकर्मी मंडावर पुलिस चौकी पर तैनात था, जिस कारण बॉर्डर पर स्थित यह पुलिस चौकी भी सील कर दी गई है।

उत्तराखंड में पुरोला से कांग्रेस
के विधायक   में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। बुधवार को उन्हें राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया था। पुरोला विधायक राजकुमार को तबीयत बिगड़ने पर बुधवार को राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में ले जाया गया था, जहां फ्लू ओपीडी में डॉक्टर ने उनकी प्राथमिक जांच की।
प्राथमिक जांच में कोरना से मिलते जुलते लक्षण पाए जाने पर डॉक्टरों ने उनका सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजा। गुरुवार को विधायक राजकुमार में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, उनकी पत्नी समेत परिवार के अन्य सदस्य और उनके स्टाफ से जुड़े कर्मचारियों के बाद अब कांग्रेस के विधायक में कोरोना संक्रमण संकट की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य महकमे में भी हलचल देखी जा रही है।

आज 199 नए मामले सामने आए हैं।
राज्य में कुल संक्रमित मामले 7065
उत्तराखंड में 2955 केस एक्टिव हैं।
3996 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं।
आज राज्य में 185  संक्रमित ठीक हुए हैं।
आज देहरादून में कोरोना का बम फूटा ओर 74 मामले आये

जबकि अल्मोड़ा मै 1
बागेश्वर में 2
चंपावत में 17
हरिद्वार में 47
नैनीताल में 26
चमोली मे 6
उतरकाशी मै 7
उधमन सिंह नगर में 3
Pithoragarh mein 9
पोड़ी मै 4
रुद्रपयाग मे 3

मामले सामने आए हैं।
ओर 76 लोगो की मौत हो चुकी है

 





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here