ये जलन ये ईष्या मत रखो भाई तुम भी करो नेता जी जैसा काम!

जलने वालो जलो नही कुछ सीख लो आप भी राज्य हित मे कुछ वो प्रयास कर लो कि आपकी भी हो जय जय कार । कुछ पहाड़ पुत्र बलूनी भाई जी से सीख लो , सीखने की उम्र नही होती बीजेपी के प्यारे उतराखंड के बड़े दिगज़ नेताओ। फिर कहता है बोलता उतराखंड जलो मत कुछ सीख लो।
जनता को बता दे कि पहाड़ पुत्र
अनिल बलूनी द्वारा बौररगांव, विकासखंड यमकेश्वर, पौड़ी गढ़वाल को अंगीकृत करने पर भारत के ग्रामीण विकास मंत्रालय, भारत सरकार का भी पूरा साथ मिला है। इस विभाग के राज्य मंत्री रामकृपाल यादव ने रविवार को सांसद बलूनी को विश्वास दिलाया कि वे निर्जन गांव को पुनः बसाने का स्वागत करते हैं और इस प्रयास के लिए वे उनकी प्रशंसा भी करते हैं।
यादव ने कहा कि गांव बढ़े और फले -फूले, ऐसी उनकी कामना है। बौर गांव के विकास हेतु ग्रामीण विकास मंत्रालय द्वारा जो भी अपेक्षित आवश्यकता होगी हर संभव मदद की जाएगी केंद्रीय मंत्री के आश्वासन से गांव के पुनर्जीवन में निसंदेह तेजी आएगी ।
इस मौके पर पहाड़ पुत्र सांसद अनिल बलूनी ने केंद्रीय मंत्री का आभार जताते हुए कहा कि निसंदेह इससे उत्तराखंड में तेजी से हो रहा पलायन रुकेगा और विभागीय सहयोग से मूलभूत सुविधाओं का लाभ ग्रामीणों को मिलेगा। साथ ही रोजगार सृजन के गंभीर प्रयास किए जा रहे हैं।

बलूनी ने कहा कि पूर्व में केंद्रीय संचार व प्रौद्योगिकी मंत्री श्री रविशंकर प्रसाद जी और केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत जी ने भी अपने मंत्रालयों के माध्यम से बौरगांव के विकास हेतु आश्वासन दिया है और वे उपरोक्त सभी महानुभावों का हृदय से आभार व्यक्त करते हैं।
बहराल जब से राज्य सभा सांसद बलूनी बने है तब से वो लगातार राज्य हित मे महत्वपूर्ण काम कर रहे है बस इस समय तो बोलता उत्तराखंड़ यही कहता है कि राज्य के ओर सासंद कुछ सीखे या ना सीखे पर राज्य के मंत्रियो को जरूर पहाड़ पुत्र अनिल बलूनी से कुछ सीखने की जरूरत है खास कर उनको जो नए नए बीजेपी के नेता बने है मंत्री बने है। ये बात इसलिए डंके की चोट पर कह रहा हूँ कि बलूनी जो भी काम राज्य हित मे करते है प्रयास करते है उसका पूरा होमवर्क करते है, तर्क रखते है बड़े नेताओ को अपने जवाबों से संतुष्ट करते है, ओर हर बार राज्य हित की बात करते है उसमें कमीशन की नही तभी तो बलूनी हिट है और हर जगह फिट है ।
अब जलने वालो फिर कहता जलो मत पहाड़ पुत्र बलूनी की तरह करो काम फिर आपका भी होगा प्रदेश मे नाम ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here