उत्तराखंड : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत खुद बुग्गी चलाकर ओलावृष्टि से हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंचे ओर कह दी ये बात ।

जी हा जिनको पसंद है उनके हर दा
ओर जो उनको अपना राजनीतिक विरोधी समझे उनके लिए बुढ़ापे मैं भी आफत ।
जी हा पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत हरिद्वार जिले के चांदपुर में कुछ इस अंदाज मैं नज़र आये हरीश रावत ने बुग्गी में बैठकर खेत का निरीक्षण किया।
फिर हरीश रावत ने पथरी क्षेत्र में ओलावृष्टि से किसानों को हुए नुकसान का जायजा लिया।ओर इस दौरान हरीश रावत ने खुद बुग्गी चलाई और किसानों का दुःख दर्द साझा किया।
तो दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल की राह पर चलकर अब कांग्रेस उत्तराखंड में सरकार बनने के बाद बिजली-पानी मुफ्त देगी। उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि प्रदेश की जनता ने हमें सरकार बनाने का अवसर दिया तो हम भी बिजली-पानी मुफ्त देंगे।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार की गलत नीतियों से उत्तराखंड नशे का हब बन गया है। कल यानी सोमवार को वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओ ने रावत का स्वागत किया। इस मौके पर रावत ने कहा कि कार्यकर्ताओं में एकता रही तो आगामी चुनाव में कांग्रेस को प्रचंड बहुमत मिलेगा।
वही उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो जनता को 250 यूनिट तक घरेलू बिजली और पानी मुफ्त दिया जाएगा। सरकार ने देव भूमि को नशामुक्त करने के बजाए शराब पीने वालों को प्रोत्साहित करने के लिए शराब की कीमतें घटा दी हैं। मेरी सरकार ने काशीपुर शुगर मिल से किसानों का बकाया लगभग 25 करोड़ रुपया दिलाने की प्रक्रिया आरंभ कर दी थी, लेकिन फिर सरकार चली गई। वर्तमान सरकार ने इस दिशा में कोई कार्य नहीं किया।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here