बड़ी खबर :- एक के बाद एक भाजपा नेताओं का जाग रहा कांग्रेस प्रेम

हरक के बाद यशपाल आर्य ने कांग्रेस के इस दिग्गज नेता को बताया अपना बड़ा भाई

नैनीताल। कहते हैं राजनीति में संभावनायें कभी खत्म नहीं होती है। नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में आना जाना लगा रहता है। नेताओं का जहां जगह अपने लिये मुफीद लगती है नेता उसी पार्टी का दामन थाम लेते हैं। देश के अन्य राज्यों की ही तरह उत्तराखंड में भी पिछले 18 सालों से ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है। कई नेता इस दल से उस दल में होते रहे हैं। जिस दल में जाते हैं उसी दल का गुणगान शुरू हो जाता है और जिस दल पर आये हैं उस पर अपने शब्दबाणों से निशाना साधने लगते हैं। यहां तक तो सब ठीक है पर जब नेता विपक्षी दल के नेताओं की तारीफ करने लगे तो उसके मायने बदलते रहते हैं। राजनीतिक दरबारों से लेकर मीडिया तक में उसके अलग अलग निहार्थ निकाले जाते हैं।
जीं हां उत्तराखंड में आजकल ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है। कांग्रेस छोड़ भाजपा में गये नेताओं का कांग्रेस प्रेम हिलारे मार रहा है। हरक सिंह रावत के राहुल गांधी की तारीफ के बाद यशपाल आर्य ने भी हरीश रावत की तारीफ में कसीदे पड़े हैं। नैनीताल लोकसभा सीट से किस्मत आजमाने को सियासी जमीन मजबूत करने में जुटे यशपाल आर्य से जब मीडिया ने सवाल किया कि हरीश रावत भी नैनीताल से ही चुनाव लड़ सकते हैं तो उन्होंने कहा कि हरीश रावत बड़े भाई हैं, अनुभवी अग्रज हैं। यह भी कहा कि पार्टी हाइकमान ने चुनाव लडने का निर्देश दिया तो एक विपक्षी के तौर पर लड़ा जाएगा।
कोसी घाटी में एक कार्यक्रम में शिरकत करने आये यशपाल आर्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पार्टी का निर्देश मिलने पर नैनीताल सीट से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। प्रधानमंत्री मोदी के सबका साथ, सबका विकास एजेंडे पर काम किया जा रहा। पूर्व सीएम हरीश रावत को बड़ा भाई बताते हुए काबीना मंत्री ने कहा यदि वह चुनाव लड़ते हैं तो एक विपक्षी की तरह ही चुनाव लड़ा जाएगा। आर्य का यह बयान सोशल मीडिया में खासा चर्चाओं में है। लोगों की इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियायें देखने को मिल रही है।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here