उत्तराखंड में क्यो हैरान रह गए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ,किसे बोले कि इतना तो ख्याल रख लेते कि शहनवाज हुसैन आ रहे है !

अब उत्तराखंड में 11 तारीख को होने वाले मतदान के लिए समय ना के बराबर रह गया है लिहाजा चुनाव प्रचार के लिए महज कुछ घण्टे ही शेष है।


वही सियासी दलों के बीच अब सियासी हमला बहुत तेज हो गया है। आपको बता दे कि देहरादून में रविवार को माजरा में निरंजनपुर से आईएसबीटी को जाने वाली मुख्य सड़क के किनारे भाजपा और कांग्रेस की चुनावी जनसभा में अलग ही नजारा खूब देखने को मिला
आपको जानकर हैरत होगी कि मात्र 20 मीटर की दूरी पर दोनों दलों की सभा एक ही समय पर हुई। ओर कांग्रेस के मंच से लगातार चौकीदार चोर है, राहुल गांधी, सोनिया गांधी ज़िंदाबाद के नारे लग रहे थे। तो वहीं, दूसरी तरफ भाजपा के मंच से राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन कांग्रेस पर ताबड़तोड़ सियासी वार कर रहे थे।
ये पूरा वाक्य रविवार शाम सात बजे भाजपा व कांग्रेस ने चुनावी जनसभाएं का है , लेकिन दोनों दलों की जनसभा के बीच का फासला मात्र 20 मीटर था। वही भाजपा ने राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन की चुनावी सभा आयोजित की थी।

तो कांग्रेस की भी वहीं हरिद्वार से प्रत्याशी अंबरीष कुमार की सभा आयोजित की गई थी।
लगभग शाम 7.30 बजे के बाद ही भाजपा व कांग्रेस के नेता एक साथ जनसभा में पहुंचे। वही जनसभा में पहले शाहनवाज हुसैन सामने कांग्रेस के झंडे और मंच देख कर हैरान रह गए। उस समय कांग्रेस के लोग मंच से चौकीदार चोर के नारे लग रहे थे। इस पर उन्होंने कहा कि कांग्रेसी इतना तो ख्याल रखते कि शाहनवाज हुसैन आ रहे हैं।


जिन्होंने हुकूमत में रहते हुए आज तक मुसलमानों की चिंता नहीं की, वही चोर शोर मचा रहे हैं। उधर, कांग्रेस प्रत्याशी अंबरीश कुमार ने भी मोदी सरकार पर जमकर सियासी वार किया। दोनों दल आमने-सामने होने से पुलिस जवान भी तैनात किए थे। कांग्रेस के अंबरीश कुमार की जनसभा जल्दी समाप्त हो गई। इस पर तंज कसते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेसी कहां जाने लगे हैं। अभी तो ट्रेलर दिया है, फिल्म शुरू होनी बाकी है। बहराल प्रचार प्रसार अपने परवान पर है बस अब तो मतदान की 11 तारीख का इंतज़ार है और उसके बाद 23 मई का तब सब साफ हो जाएगा कि जनता ने किसे चुना।

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here