आपको बता दे कि ख़बर नैनीताल नगर के भीमताल से है जहा गुरू और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक बड़ा मामला सामने आया है. यहा एक शिक्षक पर अपनी ही नाबालिग छात्रा का अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है आपको बता दे कि परिजनों की शिकायत पर ही पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्जकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और आज आरोपी शिक्षक को न्यायालय में पेश किया जा रहा है।
ख़बर पुलिस के अनुसार ये है कि आरोपी शिक्षक द्वारा नाबालिग छात्रा को लंबे समय से परेशान किया जा रहा था. बताया जा रहा कि आरोपी शिक्षक ने पीड़ित छात्रा का एक अश्लील वीडियो भी बनाया था. वहीं, नाबालिग छात्रा द्वारा इसकी शिकायत लगातार प्रधानाध्यापक से भी की गई थी. लेकिन उन्होंने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया. जिसके बाद पीड़ित छात्रा ने अपने माता-पिता को आपबीती सुनाई। फिर घटना का पता चलते ही छात्रा के परिजनों और अन्य अभिभावकों ने स्कूल में पहुंचकर जमकर हंगामा किया. जिसके बाद उन्होंने आरोपी शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. आरोपी शिक्षक द्वारा पीड़ित छात्रा के परिजनों को मामला रफा-दफा करने का दबाव भी बहुत बनाया गया. जिसके बाद हंगामा और भी बढ़ गया.
परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया था ।
वही मैदानी इलाके रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ दो युवकों द्वारा दुष्कर्म किए जाने का एक मामला सामने आया है। पीड़ित के परिजनों ने पड़ोस के ही दो युवकों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्जकर पीड़ित नाबालिग को मेडकिल के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है.
ख़बर है कि रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी पीड़िता के परिजनों के पुलिस में दी तहरीर में बताया कि उनकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी को पड़ोस के ही दो युवकों ने अपनी हवस का शिकार बनाया है. बताया जा रहा है कि नाबालिग को बेहोशी के दवा सुंघाई गई थी. जिसके बाद आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया.
पुलिस के अनुसार
परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की जांच जारी है. वहीं, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here