आपको बता दे कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज उत्तराखंड के उत्तरकाशी में खूब गरजे। अमित शाह लगभग दोपहर 12 बजे आईटीबीपी मातली हेलीपैड पर पहुंचे। ओर यह से सीधे रैली स्थल रामलीला मैदान के लिए रवाना हुए। लगभग 15 मिनट बाद शाह रैली स्थल पर पहुंचे। उस समय मंच पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, टिहरी सीट सांसद प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह सहित कई बड़े भाजपा नेता मौजूद रहे। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अमित शाह का स्वागत किया।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भारत माता की जय के नारों से अपना संबोधन शुरू किया। वे बोले कि फक्र है जब भाजपा के हाथ में सत्ता थी अटलजी ने ही उत्तराखंड निर्माण का काम किया। ओर हमने कहा था कि अटलजी ने बनाया, मोदीजी उत्तराखंड को संवारेंगे। हमें डबल इंजन की सरकार दें। ओर फिर उत्तराखंड की जनता ने भी हमें प्रचंड बहुमत दिया। इसी के कारण देवभूमि विकास के रास्ते पर चल पड़ी। उन्होंने कहा देवभूमि में पहले घोटाले पर चर्चा होती थी, आज विकास की चर्चा होती है।

अमित शाह ने कहा एनएच घोटाला, ट्रांसफर पोस्टिंग के उद्योग पर उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सरकार ने ताला लगाया है। ओर सिंचाई परियोजना को आगे बढ़ाया। यह वीरों की भूमि है। यहां का जवान देश की रक्षा करता है। 55 साल से कांग्रेस पार्टी वन रैंक-वन पेंशन की मांग पूरी नहीं कर पाई। आपने आशीर्वाद दिया और देश में कमल खिला। जिसके बाद मोदीजी ने एक साल में वन रैंक-वन पेंशन का वादा पूरा किया।
आपको बता दे इसकेउत्तरकाशी में चुनावी रैली कर रहे अमित शाह ने कांग्रेस के घोषणापत्र पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी ने फिर गरीबी हटाने का नारा दिया है। 70 साल से कांग्रेस गरीबी नहीं हटा पाई। उन्होंने कहा कि देश को सुरक्षित करना, महाशक्ति बनाना और टॉप फाइव देशों में लाना है। यह राहुल बाबा का काम नहीं है, ये काम सिर्फ मोदीजी का है।
अमित शाह बोले की उज्ज्वला योजना के तहत उत्तराखंड की तीन लाख माताओं को गैस देने का काम किया है। आठ करोड़ परिवारों को शौचालय बनाकर मां बहनों को सम्मान से जीने का अधिकार दिया है। देश के चार करोड़ लोगों को आयुष्मान से जोड़ा है। नरेंद्र मोदी ने 80 प्रतिशत उत्तराखंडवासियों के लिए योजना बनाई।

वही अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने गरीबों को दबाने का काम किया है। भाजपा ने गरीबों को आगे बढ़ाने की योजना बनाई हैं। गरीबी हटाओ बोल रहे हैं राहुल बाबा। उन्होंने नारे दिए, लेकिन गरीबी नहीं हटाई। मोदीजी ने पांच साल में गरीबों की जीवन में परिवर्तन लाने का काम किया है। दस प्रतिशत आरक्षण देने का काम मोदी सरकार ने किया है।

देश को सुरक्षित करने का काम मोदी सरकार ने किया है। पुलवामा हमले में 40 जवान शहीद हुए तो पूरे देश में गुस्सा था। इस बार मनमोहन सरकार नहीं थी। मोदीजी ने एयर स्ट्राइक कर आतंकी कैंप तबाह किए। पूरे देश में खुशी की लहर है, मगर राहुल बाबा एंड कंपनी लाल हो गई। पाकिस्तान के पीएम और राहुल बाबा का चेहरा एक समान हो गया। पाकिस्तान को आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देश के पीएम ही दे सकते हैं।

उमर अब्दुला कहते हैं देश में दो प्रधानमंत्री बनेंगे। कांग्रेस चुप बैठी है। अमित शाह ने कहा कि हम सत्ता में रहें या विपक्ष में पर इनकी मंशा हमारी जान रहते पूरी नहीं होगी। हम देश के लिए जान की बाजी लगा देंगे। इस दौरान उन्होंने लोगों से पूछा उमर अब्दुला के बयान के साथ सहमत हो या नहीं। देश के टुकड़े करने वालों पर देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए की नहीं। इसके बाद उन्होंने अपना संबोधन समाप्त किया और रवाना हो गए।
बहराल अब देखना ये होगा कि अमित शाह के भाषण का टिहरी लोकसभा की जनता पर कितना असर पड़ता भी है या नही



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here