आपको बता दे कि पौड़ी गढ़वाल क्षेत्र मैं सतपुली के पास एक ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक समेत 16 लोग घायल हो गए।
तब तत्काल सभी घायलों को उपचार के लिए हंस अस्पताल चमोलीसैंण सतपुली में भर्ती कराया गया था फिर वहां से भी सभी को कोटद्वार बेस अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है
जानकारी अनुसार इस ट्रक में सवार मोदीपुरम, मेरठ के सभी निवासी एक ही कुटुंब के मतलब (राजस्थानी बागड़ी समुदाय) के बताए जा रहे हैं।
वही ख़बर है कि थानाध्यक्ष सतपुली त्रिवेंद्र सिंह रौतेला के मीडिया को जानकारी दी कि बृहस्पतिवार रात दो बजे एनएच 534 पर सतपुली से दो किमी. पहले मेरठ से अगस्त्यमुनि जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकरा गया। ओर इस दुर्घटना में चालक सहित 16 यात्री घायल हो गए। जब इस दुर्घटना की सूचना थाना सतपुली को मिली तो वहां से उपनिरीक्षक भरत सिंह चौधरी के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को 108 एवं अन्य वाहनों से द हंस फाउंडेशन जनरल अस्पताल पहुंचाया।
जानकारी अनुसार गंभीर रूप से घायल रवि , गौरी , सतीश , मुकेश , मोहित, कार्तिक , राशी , सानिया , जुगनू , साहिल , अंशिका , आयुष , रीता , विनय , सुनीता और चालक बबलू को प्राथमिक उपचार के बाद कोटद्वार बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया।
ख़बर है कि चालक ने बताया कि तीव्र ढलान में ब्रेक फेल हो गए, जिससे उसने पहाड़ी पर ट्रक को टकरा दिया। जिस जगह ट्रक पहाड़ी से टकराया, उससे महज 8-10 मीटर आगे सैकड़ों फिट गहरी खाई है। यदि पहाड़ी से टकराकर ट्रक नहीं रुकता तो भयावह हादसा हो सकता था।
बहराल भगवान की किरपा रही कि सबकी ज़िंदगी बच गई ।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here