हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

हल्द्वानी: इन दिनों सरकारी राशन वितरण काफी सुर्खियों में बना हुआ है। लिहाजा इसका बड़ा कारण प्रदेश का कोरोना काल से जूझना और सरकार द्वारा लगातार राशन वितरण के आदेशों में संशोधन करना है। मगर हल्द्वानी से इस बार राशन वितरण काफी गंभीर कारणों से सुर्खियों में आ गया है। यहां लाइन नंबर 17 क्षेत्र में राशन ना बांटने को लेकर पहले दो पक्षों में हाथापाई हुई। आरोप है कि सस्ता गल्ला विक्रेता ने फायर कर दिया। अब पुलिस ने तहरीर की मांग की है।

बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के लाइन नंबर 17 में इस घटना ने अंजाम लिया। समय रहा होगा रात के आठ बजे के आसपास का। बता दें कि क्षेत्र में हैदर अली सस्ता गल्ला विक्रेता के रूप में सरकारी राशन की दुकान चलाता है। अब हुआ ये कि हैदर अली की दुकान पर पहुंचे मोहम्मद यूसुफ व असलम ने राशन बांटने की मांग की।

लेकिन जब विक्रेता ने राशन नहीं दिया तो उन्होंने हैदर अली पर गड़बड़ी का आरोप लगा दिया। इधर आरोप है कि रात के समय ही दोनों पक्षों में जानकारी हाथापाई और मारपीट हुई। जिसमें सस्ता गल्ला विक्रेता हैदर अली पर दूसरे पक्ष ने फायरिंग का आरोप लगाया है। लाजमी है कि जांच के बाद ही कुछ कहना सही होगा। इधर बनभूलपुरा थाना अध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि दोनों पक्षों के लोगों को थाने ले जाया गया है। जहां तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here