हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

रुड़की। भगवानपुर थाना के जहाजगढ़ गांव में बाइक सवार हमलावरों ने एक घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गनीमत यह रही कि किसी को गोली नहीं लगी। अफरा-तफरी के बीच आरोपित हमलावर बाइक लेकर वहां से फरार हो गए। घटना से लेकर गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस ने दो हमलावर हिरासत में लिए है।

भगवानपुर थाना क्षेत्र के जहाजगढ़ गांव निवासी सचिन शुक्रवार की देर शाम अपने घर में बैठा हुआ था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर कुछ युवक वहां पर आए। युवकों ने आते ही घर के बाहर गाली-गलौज शुरू कर दी। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता युवकों ने तमंचा निकालकर घर पर कई राउंड फायरिंग कर दी। अचानक हुई फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के घरों से लोग बाहर निकले। युवकों को फायरिंग करता हुआ देख ग्रामीण घर में घुस गए।

कुछ ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाते हुए हमलावरों को ललकारा तो आरोपित हमलावर धमकी देते हुए बाइकों पर सवार होकर वहां से भाग निकले। घटना के बाद इसकी सूचना भगवानपुर थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

बताया गया है कि फायरिंग करने वाले हमलावर भिस्तीपुर गांव के रहने वाले हैं। सुबह के समय भी सचिन से किसी बात को लेकर इन युवकों की बहस हुई थी। इस हमले को इसी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। सचिन ने इस मामले को लेकर थाना भगवानपुर पुलिस को घटना की तहरीर दी। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपी हमलावरों को चिन्हित करने का प्रयास कर रही है।

इस संबंध में थाना प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया कि इस मामले में मोहित, अक्षित रोहित और काका निवासी भिस्तीपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को भी हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here