उत्तराखंडः अगर आपने कोरोना वैक्सीनेशन से किया इंकार तो हो सकती है बड़ी कार्यवाही

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

कोरोना टीकाकरण पंजीकरण से मना करने वालों की होगी सूची तैयार,एसडीएम ने दिए आदेश

देहरादूनः कोरोना टीकाकरण के लिए पंजीकरण करने से इंकार करने वालों की अब सूची तैयार की जाएगी। एसडीएम गोपाल सिंह चौहान ने आज (सोमवार) से शुरू हो रहे टीकाकरण के लिए अधिक से अधिक संख्या में लोगों के पंजीकरण कराने के निर्देश दिए।

18 से 44 वर्ष तक लोगों को कोरोना का टीकाकरण शुरू हो गया है। फिलहाल जनपद को टीका की कम डोज मिलने पर कुछ केंद्रों पर ही इसकी शुरूआत हो रही है। लेकिन आने वाले दिनों में डोज बढ़ने पर कोरोना के टीके तेजी से  कराने की तैयारी है।

इसके लिए तहसील सभागार में एसडीएम गोपाल सिंह चौहान ने बाल विकास विभाग की सीडीपीओ, एडीओ पंचायत और रजिस्ट्रार कानूनगो व राजस्व कानूनगो की बैठक ली। जिसमें उन्होंने लोगों के घर-घर जाकर टीकाकरण के लिए पंजीकरण कराने के लिए जागरूक करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि ऑनलाइन पंजीकरण करने की जानकारी और जिन्हें पंजीकरण करना नहीं आता है, उनके पंजीकरण कराने में भी सहायता करें। ऐसे लोगों की भी सूची तैयार की जाए, जो  पंजीकरण कराने से मना कर रहे हैं, ताकि उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई हो सके। एसडीएम ने सहायक नगर आयुक्त तनवीर मारवाह को निगम क्षेत्र का नोडल अधिकारी और संगीता गोयल को सहायक नोडल अधिकारी नामित किया है।

शिवालिक नगर पालिका में अधिशासी अधिकारी बलविंद्र सिंह को पालिका क्षेत्र का नोडल अधिकारी व बाल विकास परियोजना अधिकारी सुलेखा व वर्षा को अपने-अपने क्षेत्र का नोडल अधिकारी नामित किया है। इस मौके पर रजिस्ट्रार बिजेंद्र कश्यप, कानूनगो अंबरीश शर्मा, सुरेंद्र तोमर, राजस्व निरीक्षक अनिल कांबोज, राजकुमार शर्मा व लेखपाल अनिल गुप्ता, सुरेंद्र आदि मौजूद रहे।

 

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here