crime

रुड़की: हरिद्वार जिले के रूडकी में बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने बुजुर्ग को गोली मार दी। गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गये। गोली बुजुर्ग के कनपटी के पास लगी है। गंभीर हालत में उन्हें रेफर किया गया है। वहीं बदमाशों की धरपकड़ को पुलिस ने घेराबंदी की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी इरफान शनिवार रात को गांव में ही मस्जिद में नमाज पढ़ने गए थे। वह नमाज पढ़कर पैदल वह घर वापस आ रहे थे। जैसे ही मस्जिद से कुछ आगे निकले तो पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आ धमके और बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने तमंचा निकालकर उन पर गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर मौके पर अफरा तफरी मच गई और बदमाश वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। गंगनहर कोतवाली पुलिस घायल को सिविल अस्पताल ले गई जहाँ से चिकित्सकों ने इरफान को देहरादून के लिए रेफर कर दिया।

पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जिससे कि बदमाशों को ट्रेस किया जा सके। घटना के पीछे रंजिश होने की आशंका है। पुलिस बदमाशों की धरपकड़ के लिए संदिग्ध जगहों पर दविश दे रही है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here