उत्तराखंड- बस मे लगी आग 50 लोग थे सवार 20लोग आग की चपेट मे एक कि मौत !

आपको बता दे कि हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बस में आग लगी और 20 से अधिक श्रमिक झुलस चुके है
ख़बर कलियर क्षेत्र से है जहा के इनायतपुर गांव में बिजली की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से श्रमिकों से भरी एक बस में आग लग गई। हादसे में बीस से अधिक लोग झुलस गए। जबकि इनमें से आठ की हालत गंभीर बनी हुई है।. 
ख़बर विस्तार से रुड़की कलियर क्षेत्र के इनायतपुर गांव में बिजली की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से श्रमिकों से भरी बस में आग लग गई। हादसे में बीस से अधिक लोग झुलस गए। इनमें आठ की हालत अभी गंभीर बनी है।
इनायतपुर व आसपास के गांव के लोग रोशनाबाद स्थित सिडकुल की फैक्ट्रियों में काम करते हैं। आपको बता दे कि गांव से ही एक बस सुबह करीब 4:00 बजे 50 श्रमिकों को लेकर रोशनाबाद की ओर जा रही थी।
यह बस इनायतपुर गांव से आगे पहुंची तो वहां हाईटेंशन लाइन का तार सड़क पर टूटा हुआ था। इसकी चपेट में आने से बस में आग लग गई और चारों तरफ चीख-पुकार मच गई।
फिर आनन फानन मे ग्रामीण भी मौके की तरफ दौड़े ओर ग्रामीणों ने एंबुलेंस को सूचना दी। पर समय पर एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची। इस दौरान मची अफरा-तफरी में बीस श्रमिक झुलस गए। पुलिस मौके पर पहुंची और झुलसे गंभीर रूप से झुलसे आठ लोगों को सिविल हॉस्पिटल के साथ ही अन्य अस्पताल में लाया गया। घायलों में एक युवती निशा उम्र 21 साल को मेरठ रेफर कर दिया। इस दुःखद घटना से बस मे सवार सभी लोगो के परिवार वाले सदमे मे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here