उत्तराखंड मे एक ऐसा पति जो अपनी पत्नी को कहता है कि ससुर के साथ संबंध बनाओ! पूरी रिपोर्ट    

 

देवो की भूमि उत्तराखंड मे अब लगता है कि यहा के कुछ मानवो को अब अपराध करने या करवाने  की  खुली छूट मिल रखी फिर वो अपराध फिर कानून की भाषा मे जो भी हो।
आपको बता दू की एक नवविवाहिता ने अपने एचआईवी संक्रमित पति पर अप्राकृतिक यौनाचार और ससुर पर दुराचार का प्रयास करने का आरोप लगाया है। इन महिला का कहना है कि ससुर के साथ संबंध बनाने से इंकार करने पर पति उसके साथ आये दिन मारपीट करता है। जिसके बाद अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
ख़बर विस्तार से है आपको बता दे कि इस साल चार फरवरी को बाजपुर निवासी युवती का निकाह काशीपुर निवासी युवक के साथ हुआ था। आपको बता दे कि उसका कमरा दो मंजिले पर था। कुछ समय बाद परिजनों ने विवाहिता को बताया कि उसके पति को तपेदिक की बीमारी है। ओर पति दवा खाने के बहाने घर के ग्राउंड फ्लोर में रहता और कभी भी उसके कमरे में नहीं आता था। लेकिन एक दिन अचानक कुछ समय बाद कमरे से मिली एक रिपोर्ट से उसे अपने पति के एचआईवी संक्रमित होने की जानकारी मिली।
आपको बता दे कि यह रिपोर्ट काशीपुर के एक डायग्नोस्टिक सेंटर में 11 नवंबर 2017 को हुई जांच की थी। विवाहिता ने कहा कि इस बाबत पूछे जाने के बाद से उसके पति का व्यवहार में बदलाव आ गया और वह उसके साथ मारपीट करने लगा। पति संतान का वास्ता देकर उस पर ससुर के साथ संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। विरोध करने पर पति ने उसके साथ जबरन कई बार अप्राकृतिक यौनाचार किया।
यहा आरोप लगाया है कि दो जुलाई 2018 को ससुर उसके कमरे में घुस आया। ओर उसने उसके साथ दुराचार का प्रयास किया। तब वह किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर भागी और अपनी ननदों से इस बारे में बताया। लेकिन इस पर भी उनकी ननदों ने बुरा भला कहते हुए उसके साथ गाली गलौच की। आपको बता दे कि इस प्रार्थना पत्र के आधार पर एसीजेएम ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना करने के आदेश दिए है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर विवाहिता के पति, ससुर और ननदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।   बहराल अब देखना ये होगा कि जांच मे ओर क्या क्या निकलकर आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here