उत्तराखंड की बेटी को 50 हज़ार मे बेचा ओर फिर लगातार उसके साथ हुवा दुष्कर्म!

देवभूमि मे लगातार महिला अपराध इस कदर बढ़ रहे है मानो जैसे रोज कपड़े बदल रहे हो ख़ास कर दुष्कर्म की घटनाये तो लगातार सामने आ रही है एक ख़बर ये भी आई है कि यूवती को पंजाब ले जाकर 8 महीने तक गैंगरेप किया गया और उसे महज 50 हजार में बेचा गया था।
ख़बर विस्तार से मामला उधम सिंह नगर से है जहा आठ महीने तक बंधक बनाकर युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. सितारगंज की एक युवती ने गांव के ही एक युवक पर अपहरण कर 8 महीने तक बंधक बनाकर लगातार रेप करने का आरोप लगाया है. 8 महीने पहले कोतवाली सितारगंज में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी.

आपको बता दे कि पूरा मामला ये है कि
पीड़िता ने आरोप लगाया है कि, पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति उसे एक शादी समारोह में ले जाने के बहाने उसे घर से लेकर गया. इस दौरान उसने चाय में नशीली पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. बेहोशी की हालत में उसे पंजाब ले जाया गया. जहां उसे 8 महीने तक बंद कमरे में रखकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया. ओर खुलासा इस बात का भी हुवा की उसे पंजाब में 50 हजार में बेचा गया।

आपको बता दे कि अभी लगभग 10 दिन पहले युवती किसी तरह मौका पाकर वहां से भागने में कामयाब हो पाई और सीधे अपने घर पहुंची. उसने अपने परिजनों को सारी दास्तां सुनाई. परिजनों ने कोतवाली सितारगंज में तहरीर दर्ज करवाई लेकिन कोई ठोस कार्रवाई न होता देख महिला ने अब एसएसपी कार्यालय में तहरीर देकर न्याय दिलाने की मांग की है.
जिजके बाद एसएसपी के आदेश के बाद कोतवाली सितारगंज में मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. एसपी देवेंद्र पिंचा के मुताबिक, युवती ने आरोप लगाया है कि कुछ लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है, जिसकी जांच शुरू कर दी गई है. तथ्यों के सामने आने के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी. बहराल अगर जांच युवती के द्वारा लगाए गए आरोपी सिद्ध होते है तो पुलिस और राज्य सरकार को ये समझ लेना चाइए की राज्य के कुछ जिलो से मानव तस्करी खूब हो रही है जिसकी भनक उनको नही लगती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here