उत्तराखंड: राज्यपाल बेबी रानी मौर्य जी को एम्स से छुट्टी, कुछ दिन घर पर ही रहेंगी आइसोलेट,
इस बीच उनकी सेहत में निरंतर सुधार होता रहा


जी हा हमारी
उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य को एम्स से छुट्टी दे दी गई है। आपको बता दें कि राज्यपाल जी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें और उनकी सास को उपचार के लिए ऋषिकेश एम्स में भर्ती किया गया था।  
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स ऋषिकेश में भर्ती उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य जी और उनकी सास को शनिवार को एम्स से छुट्टी दे दी गई है।
आज शनिवार 10 बजकर 45 मिनट पर राज्यपाल यहां से राजभवन के लिए रवाना हो गई थी
बता दे कि
राज्यपाल को बीती 23 नवंबर को एम्स में भर्ती किया गया था। देहरादून में उनकी कॉविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। यह जानकारी उन्होंने स्वयं ट्वीट करके दी थी। 
राज्यपाल जी के साथ उनकी सास की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी, उन्हें भी यहां भर्ती किया गया था। राज्यपाल को एम्स ऋषिकेश में उपचार के लिए लाया गया था। डीन हॉस्पिटल प्रशासन प्रोफेसर यूबी मिश्रा ने बताया कि यहां पांच दिन राज्यपाल जी का पांच चिकित्सकों की टीम की निगरानी में रहीं। हालांकि, चार दिन पहले एम्स में भी उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। साथ ही उनके खून की जांच में कोई नया लक्षण नहीं मिला। इस बीच उनकी सेहत में निरंतर सुधार होता रहा। प्रोफ्रेसर मिश्रा ने बताया कि निर्धारित गाइडलाइन का पालन करते हुए राज्यपाल को एम्स से छुट्टी दे दी गई है। वह अपने आवास पर निर्धारित अवधि के लिए आइसोलेट रहेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here