इंडियन मिलिट्री ऐकेडमी की पासिंग आउट परेड की रिहर्सल के लिए चकराता रोड पर सोमवार सुबह छह बजे से दोपहर 12 बजे तक यातायात डायवर्ट रहेगा। आइएमए का पूरा इलाका जीरो जोन होगा, इस तरफ हल्के या भारी वाहनों का प्रवेश पूरी तरह प्रतिबंधित होगा। यातायात पुलिस ने रविवार को ट्रैफिक प्लान जारी कर दिया।देहरादून: इंडियन मिलिट्री ऐकेडमी की पासिंग आउट परेड की रिहर्सल के लिए चकराता रोड पर सोमवार सुबह छह बजे से दोपहर 12 बजे तक यातायात डायवर्ट रहेगा। आइएमए का पूरा इलाका जीरो जोन होगा, इस तरफ हल्के या भारी वाहनों का प्रवेश पूरी तरह प्रतिबंधित होगा। यातायात पुलिस ने रविवार को ट्रैफिक प्लान जारी कर दिया।

यह है ट्रैफिक प्लान

  • बल्लूपुर से आने वाले सभी वाहन यातायात रांगड़वाला चौकी आइएमए के पास से डायवर्ट होकर मिट्ठी बेहड़ी से होकर प्रेमनगर की ओर जाएंगे।
  • प्रेमनगर की ओर से आने वाले यातायात को आइएमए एमटी सेक्शन गेट की ओर डायवर्ट कर रांगड़वाला बैरियर की ओर निकाला जाएगा। यह यातायात रांगड़वाला बैरियर से बल्लूपुर, पंडितवाड़ी की ओर जाएगा।
  • विकासनगर की ओर से आने वाले भारी वाहनों को हरबर्टपुर चौक से धर्मावाला चौक की ओर डायवर्ट किया जाएगा। यह ट्रैफिक धर्मावाला चौक से शिमला बाईपास होते हुए शहर की ओर जाएगा।
  • देहरादून से विकासनगर, हरबर्टपुर होते हुए दिल्ली जाने भारी वाहनों को शिमला बाईपास से डायवर्ट कर विकासनगर धर्मावाला की तरफ भेजा जाएगा।
  • देहरादून की ओर से विकासनगर जाने वाले समस्त यातायात को बल्लूपुर से बल्लीवाला होते हुए जीएमएस रोड होते हुए कमला पैलेस की ओर शिमला बाईपास से निकाला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here