थैंक्यू पहाड़ पुत्र बलूनी जी 24 घण्टे में आ गया आदेश

1025

आपको बता दे कि उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख पहाड़ पुत्र अनिल बलूनी ने कहा कि त्वरित कार्यशैली और प्रभावी नेतृत्व के कारण भारतीय जनता पार्टी आम जनता की सुविधाओं के लिए कितनी संवेदनशील है इसका परिचय समय-समय पर जनता को मिलता रहता है।
पहाड़ पुत्र सांसद अनिल बलूनी जी ने कहा कि कल उन्होंने टनकपुर से प्रयागराज ( इलाहाबाद ) जाने वाली त्रिवेणी एक्सप्रेस के खटीमा में स्टॉपेज हेतु माननीय रेल मंत्री जी से अनुरोध किया था।
ओर आज स्वयं ही माननीय रेलमंत्री ने खटीमा में ट्रेन के स्टॉपेज के निर्णय का पत्र जारी कर फोन पर भी सूचित किया। अब कल से टनकपुर से प्रारंभ होने वाली ट्रेन का लाभ खटीमा की जनता को भी प्राप्त होगा।
वही पहाड़ पुत्र सांसद बलूनी जी ने कहा की मोदी सरकार जन सुविधाओं के प्रति कितनी संवेदनशील है इसका यह उदाहरण है।

आपको बता दे कि उत्तराखंड की जनता के लिए जन हित के कार्यों के लिए पहाड़ पुत्र सांसद ओर उत्तराखंड के लोकप्रिय सांसद अनिल बलूनी लगातार प्रयास करते रहते है ओर उनके प्रयास सफल होते है जिसका लाभ राज्य की जनता को मिलता है। पहाड़ पुत्र अनिल बलूनी जी उत्तराखंड को एक न्यू उत्तराखंड बनाने के सकल्प के साथ लगातार काम कर रहे है ओर उनके इस सकल्प मै पूरी मोदी सरकार का साथ बखूबी मिल रहा है पहाड़ पुत्र बलूनी जी ने सबसे पहले बुनयादी सुविधाओं पर फोकस किया है जिसमे महत्वपूर्ण है पहाड़ो मै बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं , पलायन पर लगाम लगाना, पहाड़ की मातृशक्ति को आर्थिक रूप से मजूबत करना , रेल सेवाओ का अधिक से अधिक पहाड़ मै विस्तार करना । जिसका उदहारण है नैनी दून जन शताब्दी , डिजिटल उत्तराखंड बनाने पर फोकस , पहाड़ के युवाओं के लिए पहाड़ में ही स्वरोजगार ओर अन्य विकल्पों से रोजगार दिलाना , पहाड़ में उच्च ओर गुडवत्ता की शिक्षा पर फोकस, पहाड़ में छोटे छोटे उधोग लगवाना । इसके साथ ही न्यू उत्तराखंड बनाने के लिए पर्यटन , जलविद्युत, योगा, आर्युवेद, ओर राज्य की विरासत यहा की संस्कृति ,लोक भाषा, पहाड़ी खादय उत्पादों को बढ़वा देने के लिए लगातार प्रयास कर रहे है ।।

बोलता उत्तराखंड लोकप्रिय पहाड़ पुत्र सांसद अनिल बलूनी जी को सुभकामनाओ के साथ धन्यवाद भी कहता है कि अब उत्तराखंड को लग रहा है कि सासंद अगर चाहे तो क्या कुछ नही अपने प्रयासो से कर सकता है । ओर उत्तराखंड की जनता को अब मालूम भी हो रहा है ख़ास कर राज्य सभा सांसदों को लेकर । क्योंको क्या राजबब्बर ओर प्रदीप टम्टा कर रहे है और क्या नही ये उत्तराखंड जानता है। क्योंकि आज तक तो राज्य के सांसदों ने सिर्फ भाषण देकर ही जनता को ग़ुमराह किया करके कुछ नही दिखाया । ओर पहाड़ पुत्र बलूनी की बड़ी बात यही है कि कहते कम है ओर करके अधिक
दिखाते है।


पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा है  कि राज्य का पानी और जवानी बेकार नही जायेगी
जहां पीएम मोदी एक नए भारत के निर्माण में अग्रसर है तो वही पूरी केंद्र सरकार के सहयोग से उत्तराखंड भी आगे बढ़ रहा है जिसके लिए पहाड़ पुत्र अनिल बलूनी पीएम मोदी और पूरी केंद्र सरकार को धन्यवाद दे रहे है। विशेष कर मोदी सरकार उत्तराखंड राज्य के लिए नए उत्तराखंड के लिए पूरी मदद कर रही है सहयोग कर रही है इसके लिए पहाड़ पुत्र बलूनी ने मोदी सरकार को बहुत बहुत धन्यवाद ओर आभार जताया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here