सांसद अनिल बलूनी ने फिर 14 हजार पल्स ऑक्सीमीटर, 20 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और तीन मिनी ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट उत्तराखंड भेजे बोला उत्तराखंड थैंक्यू बलूनी  

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

सांसद बलूनी ने पुनः राज्य सरकार को सौंपी मेडिकल उपकरणों की बड़ी खेप सौंपी 

 उपकरणों में शामिल है 14 हजार पल्स ऑक्सीमीटर, 20 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और तीन मिनी ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट 

 प्रख्यात आध्यात्मिक गुरु, लेखक एवं चिंतक पद्मभूषण श्री एम. जी के माध्यम से मिली बड़ी सौगात 

नई दिल्ली

उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख पहाड़ पुत्र  अनिल बलूनी  ने आज अपने दिल्ली आवास पर मेडिकल उपकरण की एक बड़ी खेप उत्तराखंड सरकार को सौंपी। जिसमे चौदह हजार पल्स ऑक्सीमीटर, बीस ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर और तीन मिनी ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट सम्मिलित हैं।

सांसद बलूनी ने कहा कि सामग्री उपलब्ध होने पर भविष्य में भी इसी तरह मेडिकल उपकरण राज्य सरकार को सौंपे जाएंगे। सांसद बलूनी ने कहा इस कोरोना महामारी में समाज के हर वर्ग का आमजन को सहयोग मिल रहा है। उपरोक्त उपकरण प्रख्यात चिंतक, लेखक और आध्यात्मिक गुरु पद्मश्री श्री एम. द्वारा उपलब्ध कराए गए हैं। सांसद बलूनी ने उत्तराखंड की जनता की ओर से गुरु जी श्री एम. का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उनकी इस सहायता से हमें कोरोना से लड़ाई में बड़ी मदद मिलेगी।

बलूनी ने उपरोक्त सभी सामग्री दिल्ली स्थित स्थानिक आयुक्त कार्यालय में तैनात अपर स्थानिक आयुक्त श्रीमती इला गिरी को सौंपी। तत्काल उक्त सामग्री उत्तराखंड भेज भी दी गई हैं जहां से आवश्यकता अनुसार राज्य सरकार उनका वितरण करेगी।

सांसद बलूनी ने कहा कि केंद्र सरकार की गाइडलाइन, राज्य सरकार की तैयारियों, कोरोनावारियर्स की मुस्तैदी और आमजन की जागरूकता ने कोरोना को बहुत हद तक निष्प्रभावी किया है किंतु हमें अभी भी सचेत रहने की आवश्यकता है।

सांसद बलूनी ने आज माननीय प्रधानमंत्री  द्वारा आज आमजन को निशुल्क वैक्सीन प्रदान करने की घोषणा का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि संपूर्ण भारत तेजी से सम्पूर्ण टीकाकरण की ओर बढ़ रहा है।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here