नव नियुक्त भाजपा प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट का भाजपा प्रदेश कार्यालय पर भव्य स्वागत


भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट के प्रथम आगमन पर भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

इस अवसर मंच का संचालन करते हुए प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी ने कहा कि सुरेश भट्ट छात्र राजनीति से लेकर संगठन के लिये निरंतर कार्य करते रहे हैं।
पिछले 10 सालों से वे भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री के रूप में हरियाणा में अपनी सेवाएं देते रहे और अब उन्हें उत्तराखंड में प्रदेश महामंत्री की ज़िम्मेदारी मिली है ।
अब हम सबको उत्तराखंड में मिल कर कार्य करने का अवसर प्राप्त हुआ है ।
इस अवसर पर सुरेश भट्ट ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सनातन संस्कृति में एक पितृ ऋण होता है और मुझे ऐसा प्रतीत होता कि देश सेवा करते हुए अब अपने प्रदेश में कार्य करने का अवसर दे ईश्वर ने पितृ ऋण उतारने का अवसर दिया है

मीडिया के प्रश्नों का उत्तर में भट्ट ने कहा कि कार्यकर्ता हर प्रदेश में एक जैसा ही होता है। उत्तराखंड में हमारा एक ही मकसद है कि पार्टी को 2022 में फिर से सत्ता में लाना है और ऐतिहासिक विजय पानी है।
हमारी केंद्र और राज्य सरकार की जितनी भी जनहितकारी योजनाएं हैं उसको अंतिम छोर तक पहुंचाना है।
कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ देवेंद्र भसीन, विधायक हरबंस कपूर , दायित्वधारी ज्योति ग़ैरोला , रविंद्र कटारिया सह मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, सुनील सैनी, कमलेश उनियाल आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here