सोच समझकर करे दोस्ती ,क्योकि यहा रहते है हवस के भेड़िए !

राज्य की अस्थाई राजधानी देहरादून मे महिलाओं और युवतियों के साथ घटने वाले अपराधों में इस कदर तेजी से इजाफा हो रहा है। कि आये दिन युवतियों के साथ यौन उत्पीड़न की खबरें सामने आजाती है अभी जानकारी मिली है कि देहरादून के नेहरु कॉलोनी थाने में की एक व्यक्ति ने नाबालिग को पहले तो अपनी हवस का शिकार बनाया फिर उसे गर्भवती करके छोड़ दिया।
ख़बर के अनुसार बुधवार को एक महिला ने पुलिस थाने में लिखित तहरीर दी कि उनकी नाबालिग पुत्री जिसकी उम्र 16 वर्ष है, उसकी तबियत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही थी। तबीयत ठीक नहीं होने के कारण जब उनका परिजन उन्हें डॉक्टर के पास ले गए तो डॉक्टर ने नाबालिग लड़की का चेक अप किया बस फिर क्या था डॉक्टर ने जो बताया उसे जानकर परिवार वालो को सदमा लग गया क्योकि डॉक्टर ने बताया कि लड़की गर्भवती है।
हैरान ओर परेशान परिजनों ने जब इस बारे में अपनी पुत्री से पूछा तो उसने पूरी घटना का खुलासा करते हुए बताया कि कुछ महीने पहले उसकी दोस्ती एक व्यक्ति से हुई जो उसे सहस्त्रधारा स्थित एक कमरे में ले गया। जहां उसने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। जिसके बाद वह बेहोश हो गयी और आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। इस घटना की जानकारी होने पर पीड़िता की माँ ने नेहरू कॉलोनी थाने में आरोपी के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई। महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस की माने तो वो जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे अब बोलता है उत्तराखंड की देहरादूंन के अंदर आये दिन इस प्रकार के मामले सामने आते रहते है और पुलिस तो अपना काम तब करती है जब उनके समाने पूरी घटना खुल कर सामने आती है लिहाजा हम तो यही कहेंगे कि दूंन के आये दिन बिगड़ते इन हालातों में हर लड़की के परिवार वालो को खुद सवाधानी रखनी चाइए ओर अपने बच्चों के साथ एक दोस्त की तरह रहना चाइए ताकि वो आपको वो सब बता सके जो उनके दिल दिमाग में चल रहा हो या भगवान ना करे उनके साथ कोई बात हो जाये तो वो समय पर अपने परिवार को सच बताये इसके साथ ही परिवार को भी ओर ज्यादा जागरूक होने की खुद को जरुरत है ताकी वे समय समय पर अपने बच्चों को लगातर जागरूक करते रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here