हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

उत्तराखंड को शर्मसार करती घटना नैनीताल से सामने आ रही है। यहां हल्द्वानी के लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के बिंदुखत्ता इंदिरा नगर में वाटरफॉल में सफाई करने गई एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. युवती ने तीन लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी है. वहीं, कोतवाली पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

शर्मनाकः उत्तराखंड में युवती से गैंगरेप के बाद बेरहमी से पीटा..फिर भी बेखौफ घूम रहे हैं हैवान

थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि लालकुआं वार्ड नंबर एक निवासी युवती ने एक तहरीर दी है. जिसमें युवती ने आरोप लगाते हुए बताया है कि बुधवार दोपहर को बिहारी नाम के एक व्यक्ति वाटरफॉल की सफाई करने के लिए ले गया. जहां राकेश और फौजी नाम के दो व्यक्तियों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जबकि, बिहारी नाम का युवक पूरे घटना को देखता रहा.

पीड़िता ने बताया कि वो किसी तरह से उनके चुंगल से छुटने की कोशिश की, लेकिन आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर शुरू कर दी. साथ ही घटना को किसी को न बताने की चेतावनी दी. वहीं, पीड़िता ने पुलिस में एक तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जबकि, पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है.

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here