शर्मनाक : देहरादून , हरिद्वार से होते हुए अब पहाड़ो तक भी पहुँचा देह व्यापार गन्दा धन्धा ।तीन गिरफतार । ओर इसने तो माँ नाम को ही कलंकित कर डाला।

रूद्रप्रयाग।
उत्तराखंड की राजधानी देहरादून मै तो आये दिन सेक्स रैकेट का खुलासा होता रहता है, तो कभी रुड़की ,हरिद्वार, लक्सर, ऋषिकेश , मैं आम बात है यहां से भी ये ख़बर मिलती रहती है।
की आज यहां इस सेक्स रैकेट को पकड़ा।
पर दुःखद बात ओर शर्मनाक
ये है कि ये जिस्मफरोशी का गंदा धंदा अब पहाड़ो तक पहुँच गया है। जो पहाड़ो की आबो हवा को ख़राब कर रहा है। ये सकेत ठीक नही है।इसलिए सावधान मित्र पुलिस ,सावधान प्रसाशन, ।

बहराल आपको बता दे की रूद्रप्रयाग में नाबालिग लड़कीयों से देह व्यापार के मामले में अब कई लोग पुलिस की रडार में आ रहे है, पुलिस उन सभी संदिग्धों की तलाश कर रही है जिन्होने ग्राहक बनकर नाबालिगों का यौन शोषण किया, पुलिस ने अबतक मामले में 3 संदिग्ध लोगों को भी गिरफतार किया है और उनसे पुछताछ जारी है। रूद्रप्रयाग में नाबालिग लड़कीयों से देह व्यापार के मामले में पुलिस अब उन संदिग्धों की धरपकड़ करने में जुट गयी है।

जिन्होने नाबालिग बच्चीयों से ग्राहक बनकर यौन शोषण किया, पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले चुकी है, और सीसीटीवी फुटेज में देखा जा रहा है कि कौन-कौन संदिग्ध नाबालिगों के कमरे में आते-जाते थे, इसके साथ ही पुलिस मोबाइल काल डिटेल को भी खंगाल रही है, जिसके आधार पर पुख्ता सबूतों के आधार पर कई ओर संदिग्ध गिरफतार हो सकते हैं, बताया जा रहा है एक नाबालिक पीड़िता ने कई लोगों की स्वयं भी पहचान कर पुलिस को जानकारी दी है, जिनकी जांच पड़ताल चल रही है।

वही दूसरी तरफ होटल व्यवसायी पर भी पुलिस ने शिकंजा कस लिया है, होटल व्यवसायी के होटल को पुलिस सीज करने की तैयारी कर रही है, जबकि होटल मालिक पर पुलिस पहले ही कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चुकी है, वही दूसरी पीड़िता के भी जल्द सीडब्ल्यूसी के सामने काउन्सलिंग कर पुलिस को कई अन्य लोगों के खिलाफ भी पुख्ता सबूत मिल सकते हैं। पूरी घटना के बाद जहाॅ रूद्रप्रयाग में लोगों में भारी आक्रोश है, वही कलयुगी मां की करतूत पर भी सोशल मिडिया से लेकर आम लोग तरह तरह की बातें कर रहे है, रूद्रप्रयाग पुलिस ने भी पूरी मामले की गम्भीरता को देखते हुए मामले में कोई कोताही बरतने के मूड़ में नही है, ऐसे में इस मामले में संलिप्त दोषियों की संख्या दर्जन पार भी हो सकती है जिसमें कोई आश्चर्य की बात नही होगी। ।
बता दे कि उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में बुधवार को पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। इस दौरान क्षेत्र के एक होटल से दो नाबलिग के साथ दो महिलाएं हिरासत में ली गईं।
एक नाबालिग की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। बताया गया कि पकड़ी गई दोनों महिलाएं ही अपनी नाबालिग बेटियों का शारीरिक शोषण करवा रही थीं। नाबालिग की उम्र 16 व 13 वर्ष बताई गई है।
पुलिस के अनुसार इस मामले में आधा दर्जन से अधिक लोगों के संलिप्त होने की संभावना है। जांच के तहत एक नाबालिग का मेडिकल कराया गया। जबकि दूसरी नाबालिग के मामले में किशोर न्याय बोर्ड की काउंसलिंग पूरी होने के बाद ही कार्रवाई आरम्भ।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here