अपने देहरादून मै ही रविवार को महिला फॉरेस्ट गार्ड ने जहर खाकर कर ली आत्महत्या, ओर सुसाइड नोट में लिखी डाली मौत की वजह!

राजपुर रोड़ के फॉरेस्ट कालोनी के सरकारी आवास में मौत को लगा डाला गले

देहरादून पुलिस देर रात तक कर रही थी सुसाइड नोट में लिखे तथ्यों की जांच।
जी हा अपने देहरादून में रविवार को एक महिला फॉरेस्ट गार्ड ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली, वही पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तो पुलिस को महिला के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है।
जिसके बाद पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट गई है। आज यानी रविवार सुबह डालनवाला कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि राजपुर रोड पर वन मुख्यालय के पीछे स्थित फॉरेस्ट कालोनी के सरकारी आवास में रहने वाली महिला काफी देर से बाहर नहीं आई है।
यही नही कई बार आवाज लगाने के बावजूद कोई जवाब नहीं मिल रहा है।
जिसके बाद सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची ओर अनहोनी की आशंका पर पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया। फिर अंदर जाकर देखा तो महिला जमीन पर मृत हालत में पड़ी मिली।
इस महिला की पहचान निधि नौटियाल उम्र 35 साल पुत्री राजेंद्र नौटियाल निवासी फॉरेस्ट कालोनी के रूप में हुई। जानकारी जुटाने पर पता लगा कि निधि वन विभाग में फॉरेस्ट गॉर्ड थीं। वह सरकारी आवास में अकेली रहती थी। कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने परेशान होने और अपनी मौत की वजह का जिक्र किया है।
पुलिस ने बताया कि महिला मानसिक रूप से भी परेशान बताई गई थी। फिर भी सुसाइड नोट में लिखे तथ्यों के बारे में जांच की जा रही है। पुलिस ने सूचना देकर महिला के परिजनों को भी बुला लिया था दुःखद।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here