दुःखद खबर है
देहरादून मैं दो सड़क हादसों में एक महिला की मौत और नौ लोग घायल हो गए है दुःखद
जानकारी है कि पुलिस ने एक मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है।
बता दे कि कारगी चौक के पास एक ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मारी जिसमें स्कूटी सवार महिला व एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गईं।


फिर मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों का जोगीवाला स्थित कैलाश अस्पताल पहुंचाया। जहां महिला को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया दुःखद मृतका की पहचान नीतू भारद्वाज उम्र 27 साल निवासी माधव रेजिडेंसी, नियर बंगाली कोठी, देहरादून के रूप में हुई। व घायल 18 साल की नेहा का अस्पताल में उपचार चल रहा है।
मृतका के भाई उमेश भारद्वाज की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।
वही जनाकारी है कि दूसरा सड़क हादसा थाना देहरादून के रायपुर क्षेत्र के बांसवाड़ा के जंगल के पास हुआ। यहां एंबेसडर और स्विफ्ट डिजायर कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में दोनों वाहनों में सवार लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची थाना रायपुर थाना पुलिस ने घायलों को एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। घायलों में अरविंद सिंह निवासी रेसकोर्स, कमल मेहता, राजेंद्र मेहता, रीना, विमला चारों निवासी, कचहरी परिसर मसूरी, हेमा निवासी निकट दूरदर्शन केंद्र तपोवन रायपुर, आरुषि निवासी निकट दूरदर्शन केंद्र तपोवन रायपुर, विकास निवासी आमवाला, रायपुर शामिल हैं। इस मामले में ख़बर लिखे जाने तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here