उत्तराखण्ड मे सोमवार का दिन उन के लिए काल बनकर आया जिनकी आज दर्दनाक हादसे मैं मोत हो गई दुःखद। बता दे कि आज अलग लग चार सड़क हादसों से उत्तराखण्ड का दिल दहल गया। जिनमें पांच लोगों की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए आपको बता दे कि पौड़ी में थाना क्षेत्र थलीसैंण के अंतर्गत रामनगर थलीसैंण की ओर आ रहा एक पिकअप वाहन पूर्वी नयार नदी में समा गया। ओर इस दर्दनाक घटना में दो लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल को सीएचसी थलीसैंण में भर्ती कराया गया हैं। तो उधर जसपुर में हुए एक्सीडेंट में दो की मौत हो गई। मृतकों का नाम सैफू और मो. राशिद है बताया गया कि ये दोनों आज सुबह 4:00 बजे पिकअप गाड़ी से खराड़ी जा रहे थे। तभी इनका वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया।
दुःखद भवाली-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग में रातीघाट में हुए हादसे में सूरज सिंह मेहरा की भी दर्दनाक मौत हो गई इनकी उम्र (21 साल थी ये पुत्र त्रिलोक सिंह निवासी हल्द्वानी नारायण कॉलोनी के रहने वाले थे। ये युवक आम्रपाली में बीबीए तृतीय वर्ष का छात्र था। मृतक हल्द्वानी से रानीखेत अपनी पल्सर बाइक से जा रहा था।
ओर भवाली अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग में ही हल्द्वानी से जागेश्वर जा रही कार ने सड़क किनारे खड़े रामगाढ़ स्थित लघु विद्युत परियोजना में कार्यरत विनोद पांडे को टक्कर मार दी। हादसे में विनोद पांडे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सीएचसी गरमपानी में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। हादसे में कार सड़क से लगभग 20 मीटर नीचे जा गिरी। इस कार मैं सवार चार लोग गाजियाबाद उत्तर प्रदेश के रहने वाले है जो मामूली घायल हुए हैं।
दुःखद है इस घटना के बाद से मृतको के परिवार मैं कोहराम मचा हुवा है।
दुःखद।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here