मुकेश खन्ना के निधन की उड़ी अफवाह, एक्टर बोले- मैं तो पूरी तरह स्वस्थ हूं

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले जाने माने अभिनेता मुकेश खन्ना के फैंस तब हैरत में पड़ गए, जब अचानक ही आज सोशल मीडिया पर उनके निधन की खबरें चलने लगीं. हालांकि, यह खबर महज अफवाह निकली. कुछ लोग सोशल मीडिया पर उनके निधन के पोस्ट शेयर करने लगे थे, लेकिन बता दें कि वह स्वस्थ हैं और उनके निधन की खबरें झूठी हैं।

सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना के निधन की अफवाह फैलने के बाद नवभारत टाइम्स ऑनलाइन मुकेश खन्ना से संपर्क किया। फोन पर हुई बातचीत में मुकेश खन्ना ने कहा, ‘मैं एकदम ठीक हूं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि पता नहीं ये खबर किसने फैलाई है। मुझे बहुत से लोगों के फोन आ रहे हैं।’

मुकेश खन्ना ने वीडियो शेयर कर कहा, ‘मैं बताने के लिए आपके सामने आया हूं कि मैं एकदम ठीक हूं। मैं इस अफवाह का खंडन करता हूं और इसकी निंदा भी करता हूं। सोशल मीडिया पर यही समस्या है कि लोग ऐसी खबरों को फैला देते हैं। मेरे साथ आप सब लोगों की दुआएं हैं और जिसके साथ आप सबकी दुआओं हो उसे क्या हो सकता है। आप लोगों को मेरी इतनी चिंता है इसके लिए आप लोगों का बहुत धन्यवाद।’

अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चित मुकेश खन्ना के बड़े भाई सतीश खन्ना का बीते दिनों कोरोना के संक्रमण से जुड़ी जटिलताओं के बाद हार्ट अटैक से मुम्बई में घर पर निधन हो गया। सतीश खन्ना 84 साल के थे और वह बिजनेसमैन थे। इसके साथ ही वह खेलों के बहुत शौकीन थे।

बताते चलें कि 4 मई को टीवी सीरियल ‘रामायण’ में ‘रावण’ का किरदार निभाने वाले ऐक्टर अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबर चारों ओर आग की तरह फैल गई। इस खबर से ‘रामायण’ में ‘लक्ष्मण’ का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने फैंस और अन्य लोगों से अपील की कि वो इस तरह की झूठी खबरें और अफवाहें फैलाना बंद करें।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here