दुःखद ख़बर है

बारामुला में पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर उल्लंघन के दौरान ऋषिकेश का एक लाल शहीद हो गया।
दुश्मनों से लोहा लेते हुए ऋषिकेश के बीएसएफ में तैनात सब इंस्पेक्टर राकेश डोभाल शहीद हुए।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तराखंड सरकार इस दुःख की घड़ी में उनके परिवार के साथ खड़ी है उन्होने शहीद की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। ओर इस दुख को सहने की भगवान उनके परिजनों को शक्ति दे ये पार्थना की

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने समाचार सुनते ही शहीद के ऋषिकेश में गंगानगर आवास पर पहुंच कर उनके परिवार जनों को सांत्वना दी बता दें कि पाकिस्तान द्वारा पुलवामा बॉर्डर पर अचानक गोलीबारी शुरू कर दी गई अचानक हुई गोलाबारी में बीएसएफ में तैनात सब इंस्पेक्टर राकेश डोभाल बुरी तरह घायल हो गए ।जिन्हें तुरंत मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाया गया दोपहर 12:20 पर राकेश डोभाल अपने देश की रक्षा करते करते शहीद हो गए।
जैसे ही इसकी सूचना तीर्थ नगरी ऋषिकेश के लोगों को मिली चारों तरफ दुख का माहौल बन गया। लगातार शहीद के घर पर लोगों का तांता लग गया ।वही विधानसभा अध्यक्ष ने शहीद के घर पहुंच कर शोक व्यक्त किया एवं परिजनों को सांत्वना व्यक्त की। इस दौरान अग्रवाल ने शहीद की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि शहीद की शहादत को हमेशा याद रखा जाएगा ।श्री अग्रवाल ने कहा कि जवान ने अपनी शहादत देकर भारत का गौरव बढ़ाया है ,विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि पाकिस्तान की इस प्रकार की कायराना हरकत का जवाब निश्चित रूप से दिया जाना चाहिए। इस मौक़े पर शहीद के परिजन मौजूद थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here