देहरादून । कोटद्वार विधानसभा के वरिष्ठ नेता धीरेंद्र चौहान ने शनिवार को अपने लगभग 400 साथियों के साथ फिर भाजपा मैं में शामिल हो गए। वही धीरेंद्र चौहान का भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एवं प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष भाजपा नरेश बंसल द्वारा स्वागत किया गया।
इस बीच तीरथ सिंह को लेकर CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बड़ा खुलासा भी किया
इस अवसर पर बोलते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि धीरेंद्र चौहान के पार्टी में वापस आने से पौड़ी सीट पर तीरथ सिंह रावत की जीत का अंतर और बढ़ जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि तीरथ सिंह रावत को जब वे कक्षा 11 में पढ़ते थे मैं आरएसएस की शाखा में लाया था ओर उन्हें रास्ता पकड़कर मंजिल पर पहुंचने की आदत है ।उन्हें जब प्रथम चुनाव लड़ाया गया तो उनके पास एक पैसा भी नहीं था । फिर भी वे प्रचंड बहुमत से जीते और यह चुनाव भी वह प्रचंड बहुमत से जीतेंगे । मेरी ही तरह वह भी सैनिक परिवार से आते हैं और साधारण जीवन जीते हैं । यह भारतीय जनता पार्टी में ही संभव है कि इसका साधारण से साधारण कार्यकर्ता उच्च से उच्च पद पर पहुंच सकता है।
कोटद्वार के वरिष्ठ नेता धीरेंद्र चौहान भाजपा में शामिल
इस अवसर पर नरेश बंसल कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा की धीरेन्द्र चौहान के भाजपा में जुड़ने पार्टी को ताकत मिलेगी और पौड़ी लोकसभा क्षेत्र में जीत का अन्तर बढेगा और चौहान की सक्रियता का लाभ निरंतर मिलता रहेगा | धीरेंद्र चौहान ने इस अवसर पर कहा कि वह सदैव भाजपा के थे और रहेंगे पर कभी-कभी परिवार में मनमुटाव हो जाता है जिसके कारण पिछले मेयर चुनाव में वे पार्टी अलग हुए।पर मनभेद कभी नहीं हुआ सो वह आज फिर से परिवार में है और पार्टी के लिए जी जान से काम करेंगे| कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री व विधायक खजान दास ने किया ।
वही धीरेंद्र के साथ भाजपा ज्वाइन की जिनमें प्रमुख रूप सेकैप्टन आनंद घिल्डियाल प्रमोद रावत कैप्टन केस्टवॉल सुभाष बिष्ट वीरेन्द्र बिष्ट कृष्ण सिंह नेगी ब्रजमोहन नेगी कैप्टन राम चरण भारद्वाज कमलेश खंडवाल प्रमुख है।
इस अवसर उत्तराखंड सरकार में मंत्री मदन कौशिक धन सिंह रावत प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति गैरोला, भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन,प्रदेश प्रवक्ता विरेंद्र बिष्ट मीडिया सह प्रभारी शादाब शम्स संजीव वर्मा राजीव उनियाल, अनिल गोयल घनश्याम नौटियाल सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताइस अवसर पर उपस्थित रहे ।
वही इससे अलग हटकर
भाजपा नेता पूर्व मुख्यमंत्री जरनल खडूडी के बेटे और पौड़ी लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याक्षी मनीष खंडूड़ी पूरे पहाड़ में ताबड़तोड़ जनसभाएं करते नज़र आये ।
उत्तराखंड की गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ने विधानसभा क्षेत्र पौड़ी में खूब जनसंपर्क अभियान चलाया।  ओर शनिवार को गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मनीष खंडूड़ी ने नलई गांव से जनसंपर्क अभियान शुरू किया। इस जनसंपर्क अभियान के दौरान मनीष खंडूड़ी केवर्स गांव पहुंचे, जहां उन्होंने एक खेत में हल चलाया। हल चलाकर उन्होंने कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों को भी चौंका दिया।


इसके बाद जनसभा में मनीष खंडूड़ी ने कहा कि उनके पिता गढ़वाल सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री बीसी खंडूड़ी का केंद्र सरकार ने खूब अपमान किया है। आजाद भारत की यह पहली घटना थी, जब रक्षा समिति के किसी अध्यक्ष को हटाया गया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सेना के सम्मान के कसीदे गढ़ते फिरते हैं, लेकिन उन्होंने उत्तराखंड के इस ईमानदार जनरल की हमेशा ही उपेक्षा की है।
मनीष खंडूड़ी ने कहा कि पिता की ईमानदारी ही उनकी सबसे बड़ी पूंजी है। ओर जब उनके ईमानदार पिता को रक्षा समिति के अध्य्क्ष पद से हटाया गया था तो उनके पिता चुपचाप अकेले रोये थे मेने देखा है उनको रोते हुये।
बहराल पौड़ी लोकसभा सीट पर जंग बहुत तेज़ हो चली है जहा मनीष खंडूड़ी साधरण अल्फाज़ो मै जनता से अपने लिए वोट माग रहे है तो वही तीरथ सिंह रावत भी मोदी सरकार के विकास कार्यो को लेकर चुनावी मैदान में ओर आने वाले 8 दिनों मे पौड़ी लोकसभा सीट का माहौल पूरी तरह बदलने वाला है। अब अबकी बार पौड़ी से सांसद कौन बनेगा ये तो जनता तय करेगी पर इस बार भाजपा नेता जर्नल खंडूड़ी के पुत्र मनीष खडूडी ने इस सीट पर जंग को ओर तेज़ कर दिया है मतलब फाइट ज़बरदस्त है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here