फोन कर बाहर बुलाया और मार दी गोली ओर हो गई हत्या

देवभूमि मे खुले आम अब हत्यारे बंदूक लेकर चल रहे इन को ना कानून का डर है ना उत्तराखंड़ पुलिस का घटना रुड़की की है
जहा शहर में इन दिनों बदमाश के हौसले इतने बुलंद है कि इन्हें किसी का ख़ौफ़ नही आपको बता दे कि भगवानपुर थाना क्षेत्र के सिसौना गांव में देर रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी. इस घटना के बाद से सारे ग्रामीण सहम गए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि युवक कल रात अपने साथियों के साथ गांव में बैठा था. तभी कुछ लोगों ने उसे फोन करके गांव के बाहर बुलाया ओर वो . बिना कुछ सोचे समझे ही वह बाहर चला गया. इस दौरान बदमाशों ने उस पर हमला बोल दिया और उसकी हत्या कर दी, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. युवक की हत्या के बाद से पूरे गांव में मातम पसर गया है. वहीं ग्रामीण सहमे हुए हैं.
अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले को जांच में जुट गई है. 
.
आपको बता दे कि एसपी देहात मणिकांत मिश्र. ने बताया कि कल रात सूचना मिली थी कि एक लड़के की हत्या कर दी गई है. अस्पताल ले जाने पर पता चला कि उसके सिर पर गोली लगी है. घटनास्थल से वह हथियार भी बरामद हुआ है, जिससे उसकी हत्या हुई है.
मणिकांत मिश्र ने बताया कि, युवक का मर्डर क्यों हुआ है इसका पता नहीं चल पाया है. जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा । लेकिन जिस तरह से देवभूमि मे अपराध बढ़ रहे है जिन्हें पुलिस का ख़ौफ़ तक नही इस बात से पुलिस महकमे के चिन्ताएं बढ़ना लाज़मी है क्योकि ये कोई पहली बार नही हो रहा है मैदान से लेकर पहाड़ तक अपराध बढ़ रहा है जो सरकार के साथ साथ राज्य की पुलिस के लिए भी चुनोती से कम नही ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here