पहाड़ की इन महिलाओं को क्यो फेकनी पड़ी चप्पल अधिकारी पर!

ज़िस पहाड़ की नारी ने राज्य मे डबल इज़न की सरकार बनाई पूरे पहाड़ से लेकर कुमाऊँ गढ़वाल तक कमल का फूल खिलाया आज वो महिलाएं गुस्से मे नज़र आती है क्योकि आपदा से बार बार दुखित पहाड़ी लोगों का वहां की महिलाओं का गुस्सा चरम पर है क्योकि इस आपदा पर उनका वश भी नही चलता आपको बता रहा की ख़बर मिली है पिथोरागढ़ के मदकोट तहसील से आपको बता दे कि पिछले दिनों यहां बारिश की वजह से सड़क पर बहुत मालवा आ गया था। ओर सड़क खोलने के लिए शासन और प्रशासन की ओर से लोक निर्माण विभाग पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था।

जिसके चलते बीते रोज शुक्रवार को रोपाड़ गाँव के ऊपर मालवा हटाने में में टीम जी जान से जुट गई। तब ग्रामीणों ने लोनिवि का काम रोककर कहा था कि मालवा गाँव की सीमा से दूर डाला जाए। ताकि गाँव के लोगो को कोई तकलीफ ना हो ये बात सुनकर शुक्रवार को काम रोक दिया गया।
लेकिन शनिवार को लोनिवि के बड़े अधिकारी मौके पर आये और देखते ही ही देखते ख़बर के अनुसार सड़क से मालवा गांव के ऊपर फैंकने लगे बस फिर क्या था जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीण महिलाओं के सामने अधिकारीयों के पसीने छूट गए। ख़बर है कि महिलाओं ने लोनिवि के एसडीओ के ऊपर चप्पल तक फैंक पिटाई तक कर दी ज़ प्रकार की जानकारी शोसल मीडिया मे चल रही है

जानकारी के अनुसार उक्त समय में भाजपा के स्थनीय नेता भी मौके पर मौजूद थे पर महिलाओं का गुस्सा देख वो मौके से भाग निकले वही महिलाओं का कहना है की ग्रामीणों की जिंदगी के साथ किसी को भी खिलवाड़ नही करने दिया जाएगा ओर इस तरीके से काम करने वालों को ग्रामीण बर्दास्त भी नहीं करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here