पहाड़ की बेटी को मार डाला गैंगरेप तक कर डाला ! त्रिवेन्द्र सरकार क्या फाँसी की सज़ा मिलेगी इन भेड़ियों को ?

बोलता उत्तराखंड़ की पुकार इनको फाँसी की सज़ा तक पहुचाओ सरकार आपको बता दे कि उत्तरकाशी जिले के भकड़ा गांव में एक 14 साल की नाबालिग लड़की का पहले तो अपहरण कर लिया गया फिर 4 लोगो ने उस मासूम के साथ सामुहिक बलात्कार किया और बाद उसकी बेदर्दी से हत्या कर डाली

।जिसके बाद ये आरोपी घटना के बाद से फरार हो गए थे खबर यही है कि इन चारो आरोपियों को पुलिस ने टिहरी भवान में पकड़ लिया। हालांकि गिरफ्तारी के बारे में पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है, आपको बता दे कि इस घटना मे सामुहिक बलात्कार और हत्या का आरोप चार मजदूरों पर है जो बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं।  
जानकारी अनुसार कहा जा रहा है कि रात को घर की बिजली का कनेक्शन काट कर लड़की का अपहरण किया और फिर बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी। शव को डुंडा क्षेत्र में नदी के पुल पर फेंक दिया।।        

ख़बर है कि शव काफी बूरी हालत में पड़ा हुआ था। शव की हालत देखकर लग रहा था कि बच्ची के साथ रेप किया गया है। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है। पूरी बात पोस्मार्टम मे निकलकर आएगी
इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश दिखाई दे रहा है।

खुद डीएम और एसपी मौके पर मौजूद रहे । ग्रामीणों ने प्रशासन का घेराव कर आरोपियों को गांव के हवाले करने की मांग की है। दिल दहला देनी वाली घटना में ग्रामीणों का रोष इतना जादा था कि ग्रामीणों ने शव को नहीं उठाने दिया। वो हत्यारों को गाँव वालों के हाथ सौपने की माग कर रहे थे । 
ख़बर है कि शनिवार शाम से ही नाबालिग घर से लापता थी, खोजबीन के दौरान पता चला कि लड़की का शव पुल पर पड़ा था, यह देखकर हर कोई सहम गया, ग्रामीणों ने बालात्कार के बाद ह्त्या की आशंका जताई है पुलिस की जांच के बाद और आरोपियों से पूछताछ के बाद स्थिति साफ़ हो सकेगी। बहराल इस घटना के बाद पूरे उतरकाशी मे दहशत के साथ साथ गुस्से का उबाल भी देखा जा रहा है और राजस्व पुलिस से लेकर प्रशासन पर गाँव वाले नारज दिखाई दे रहे है उनका कहना है कि यहा पहाड़ म कोई भी आ जाता है जबकि उनका सत्यापन नही कराया जाता जिससे गाँव के लोग गुस्से में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here