आपको बता दे कि ख़बर है कि एक पति इतना बडा हैवान बन गया जो कोई सोच भी नही सकता ख़बर उत्तराखंड के किच्छा रोड स्थित मलसा गांव की है जहा एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। ओर फिर महिला के भाई की तहरीर पर महिला के पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा पुलिस ने दर्ज किया
जानकारी अनुसार महिला का शव खेत में पड़ा था और उसके मुंह में मिट्टी भरी हुई थी और उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान देखे गए । पुलिस ने बताया कि हत्यारोपी पति का मोबाइल बंद आ रहा था और , पुलिस की टीमें उसकी जगह जगह तलाश कर रही है
जानकारी अनुसार मूलरूप से दातागंज निवासी राजीव का विवाह वर्ष 2012 में ग्राम वरुआखेना, निवासी बेबी से हुआ था। ओर अभी ये लोग अपने माता-पिता, पत्नी बेबी और दो बच्चों के साथ किच्छा रोड स्थित मलसा गिरधरपुर में रहकर मजदूरी कर रहा था।
ये शराब का आदी था जिसके चलते पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था। जानकारी अनुसार गुरुवार को देर रात लगभंग दो बजे राजीव के दो वर्षीय बेटे पवन के रोने की आवाज सुनकर जब राजीव के पिता फूलचंद और मां सरोज उसके कमरे में आए तो राजीव और बेबी कमरे में नहीं थे।
ओर फिर शुक्रवार सुबह क्षेत्र के कुछ लोगों ने राजीव के घर से करीब सौ मीटर दूर खेत में बेबी का शव पड़ा होने की सूचना उसके सास-ससुर को दी। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके, एसपी सिटी देवेंद्र पींचा और कोतवाल केसी भट्ट भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।
वही घटनास्थल पर शराब के खाली पाऊच और ग्लास भी पुलिस को मिले। देर शाम महिला के भाई की तहरीर पर पुलिस ने राजीव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।
ख़बर है कि इससे पहले नाराज़ होकर मायके गई बेबी को दिवाली से तीन दिन पहले उसको सांस ही उसे घर वापस लेकर आई थी। इस घटना से पहले बृहस्पतिवार की रात को राजीव ने खुद अपने हाथों से बेबी को खाना खिलाया था। इसके अलावा बच्चों के साथ भी समय बिताया। इसके बाद शराब पी थी ।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here