पड़ोस की महिला ही कराती रही 10 साल कि मासूम से दुष्कर्म ! देवभूमी मे ये सब शर्मनाक !

है भगवान ये हो क्या रहा है यहा तो अब ख़बर ये है कि
पड़ोस की महिला ही कराती रही बच्ची से दुष्कर्म ओर उससे ही घर के गहने भी करवाए चोरी।
आपको बता दे कि दस साल की एक मासूम बच्ची के साथ दो युवक तीन माह तक दुष्कर्म करते रहे। ओर आरोप है कि बच्ची से यह कार्य पड़ोस में रह रही एक महिला डरा धमका कर करवाती थी।

ख़बर विस्तार से दस साल की एक मासूम बच्ची के साथ दो युवक तीन माह तक दुष्कर्म करते रहे। बच्ची से यह कार्य पड़ोस में रह रही एक महिला डरा धमका कर करवाती थी। यही नहीं बच्ची से घर में रखे जेवर और रुपये भी धीरे-धीरे चोरी करवाती रही। मामले की जानकारी उस समय हुई जब बच्ची के पास कुछ आपत्ति जनक सामान मिला और घर के सारे गहने व रुपये गायब हो गए। बच्ची के पिता ने फ़िर इस मामले की शिकायत पुलिस से की है।
आपको बता दे कि गंगनहर कोतवाली अंतर्गत रेलवे स्टेशन के पास एक कालोनी निवासी दंपति अपनी 10 साल की मासूम बच्ची को लेकर गंगनहर कोतवाली पहुंचे। दंपति ने पुलिस को बताया कि उनकी बच्ची पिछले तीन माह से गुमसुम सी रहती है। पहले तो उन्होंने बच्ची की इस बात पर ध्यान नहीं दिया था ।

उन्होने बताया कि दो-चार दिन पहले उन्हें बच्ची के कपड़ों से एक पॉलीथिन मिली। पॉलीथिन में रखे आपत्तिजनक सामान को देखकर वह हैरान रह गए। बच्ची से जब उस सामान के बारे में पूछा तो पहले उसने कुछ नहीं बताया।
फिर काफी पूछने पर बच्ची ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली आंटी उससे गलत काम करा रही है। दो युवक कई दिनों से उसके साथ गलत काम कर रहे हैं। आंटी ने उसे धमकी दी हुई थी कि यदि उसने यह बात किसी को बताई तो वह उसको और उसके परिवार को जान से मरवा देगी।
फिर बच्ची ने बताया कि पड़ोस की आंटी घर में रखे जेवर और रुपये भी उसे चोरी कर लाने के लिए कहती है। वह धीरे-धीरे सारे गहने महिला को दे चुकी है। बच्ची के पिता ने बताया कि संदूक में 50 हजार रुपये के अलावा सोने के झुमके, अंगूठी और अन्य गहने भी संदूक से गायब हैं।
बहराल इस पूरे मामले में एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि बच्ची ने बताया कि वह उन युवकों को पहचान सकती है जो उसके साथ गलत काम करते थे। उनकी तलाश कराई जा रही है। महिला के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बहराल ये सब हो रहा है आपके उत्तराखंड में लिहाजा आप भी रहे सतर्क ओर जल्द से ना करे किसी पर भी विस्वास ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here