आपको बता दे कि देवभूमि मे आगामी 7 अक्टूबर से ऐतिहासिक इन्वेस्टर समिट का आयोजन त्रिवेन्द्र सरकार करा रही है . जिसे लेकर प्रशासन ने युद्धस्तर पर अपनी तैयारियां काफी दिन पहले से ही शुरू कर दी थी । मुख्य सचिव के साथ खुद सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत इस पूरे इन्वेस्टर समिट की मॉनिटरिंग लगातार कर रहे हैं. समय-समय पर समिट की तैयारियों की समीक्षा भी आये दिन की जा रही है. समिट की अभी तक की तैयारियों की रिपोर्ट मुख्य सचिव ने पीएम नरेंद्र मोदी को दी है। जिसमें नरेंद्र मोदी ने तैयारियों की रिपोर्ट पर खुशी जाहिर की है। जो त्रिवेन्द्र सरकार के लिए ख़ुशी की बात है ।
आपको बता दे कि 7 अक्टूबर से शुरू हो रहे इन्वेस्टर समिट को लेकर राज्य सरकार खासी उत्साहित नजर आ रही है. लिहाजा मुख्यमंत्री ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस तमाम तैयारियों की की जानकारी दी. वहीं मुख्य सचिव भी खुद लगातार पूरी तैयारियों की मॉनिटरिंग कर रहे हैं ओर दिशा निर्देश दे रहे है।

आपको बता दे कि मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह ने अभी तक की प्रगति रिपोर्ट पीएम मोदी को सौंप दी है. साथ ही पूरी जानकारी की ब्रीफिंग पीएम से की है. जिसमें पीएम ने राज्य सरकार की तैयारियों को बहुत ही बारीकी से जाना और सरकार की तैयारियों की जमकर सराहना की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य सरकार से इन्वेस्टर समिट को सफल बनाने की पेशकश भी की है. । बहराल पीएम मोदी मुख्यमंन्त्री के काम से बहुत संतुष्ट है इसलिए अब त्रिवेन्द्र के राजनीतिक विरोधी फिलहाल खाँमोश है । खेर जो भी बात हो पर त्रिवेन्द्र रावत के साथ वो लोग खड़े हैजो राजनीति को समझते है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here