नोकरी तो मिली नही पर तीन लोगो ने युवती के साथ दुष्कर्म जरूर कर डाला! मुकदमा दर्ज

ख़बर देहरादून के विकासनगर कोतवाली अंतर्गत नगर से है जहाँ के एक होटल में तीन युवकों ने नौकरी दिलाने के बहाने एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया! बताया गया है कि आरोपित युवती को हरियाणा नंबर की गाड़ी में बैठाकर सेलाकुई से विकासनगर ले गए और फिर वहां एक होटल में युवती के साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया।ओर फिर इसके बाद पकड़े जाने के डर से उन युवको ने गाड़ी को होटल के ही बाहर ही छोड़कर फरार हो गए। आपको बता दे कि कोतवाली पुलिस ने गाड़ी कब्जे में लेकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।
ख़बर विस्तार से जानकारी के अनुसार शनिवार को थाना सहसपुर क्षेत्र के एक कस्बे की युवती ने पुलिस को तहरीर दी कि शुक्रवार की देर शाम उसे अक्कू नाम के लड़के ने फोन कर बताया कि आपकी नौकरी लग गई है। बस फिर क्या था वो युवती की खुशी का ठिकाना ना था ।फिर उसे सेलाकुई पेट्रोल पंप पर आ जाने को कहा गया।ओर जब युवती पेट्रोल पंप पर गई तो अक्कू नाम के युवक ने युवती को हरियाणा नंबर की गाड़ी में अपने साथ बैठाया। इस बीच सेलाकुई में अक्कू ने अपने दो अन्य साथियों को भी बुला लिया और वह भी गाड़ी में बैठ गए ओर आगे चल दिये

उसके बाद तीनों युवक युवती को विकासनगर ले गए ये कह कर की वहीं उसकी नौकरी के सिलसिले में बात करेंगे। तीनों आरोपितों ने एक होटल में कमरा बुक किया और युवती को वहां ले गए। इसके बाद उन्होंने युवती के साथ दुष्कर्म किया। जानकारी अनुसार रात में किसी तरह से युवती तीनों के चंगुल से छूटकर एक परिचित के साथ विकासनगर कोतवाली पहुंची और पुलिस को अपनी ये आपबीती सुनाई।
ख़बर है कि कोतवाल महेश जोशी व चौकी इंचार्ज नीरज चौधरी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत होटल में दबिश दी, लेकिन तब तक मौके से तीनों आरोपित फरार मिले। पुलिस ने होटल के बाहर खड़ी आरोपितों की गाड़ी को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने युवती की तहरीर पर अक्कू समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। आपको बता दे कि कोतवाल महेश जोशी के बताया कि शनिवार को पीडि़ता का मेडिकल कराया गया। आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। बहराल ये भी हो रहा है देवभूमि मे ।जिसके लिए हमको खुद भी कही ना कही जागरूक होने की जरूरत है। क्योंकि आज के दौर मे किसे नही मालूम कि लोगो की झांसे में लेकर किसी का माल लुटा जा रहा है तो नोकरी लगाने के नाम पर दुष्कर्म ।इसलिए खुद भी रहे सवाधान ओर सतर्क।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here