एक को देवभूमि में सुरेश भट्ट,
तीन को ग्रहण करेंगे कार्यभार


बता दे कि
भाजपा में नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट एक दिसम्बर को उत्तराखंड पहुंचेंगे।
वे पहले हल्द्वानी(नैनीताल) में दो दिन परिजनों व कार्यकर्ताओं के बीच गुजारने के बाद
तीन दिसम्बर को सुरेश भट्ट
देहरादून आयेंगे।
ओर इसी दिन सुरेश भट्ट प्रदेश कार्यालय भाजपा में विधिवत कार्यभार ग्रहण करेंगे।
ओर इसके बाद सुरेश भट्ट तुरंत जेपी नड्डा के कार्यक्रम की तैयारियों में जुट जायेंगे।
हम सभी जानते है कि
हरियाणा में एक दशक तक संगठनमंत्री के रुप में कामयाबी की नयी मिसाल गढ़ने वाले सुरेश भट्ट अब सक्रिय राजनीति समझौता उतर गये हैं।
भारतीय जनता पार्टी ने सुरेश भट्ट की योग्यता व उनके अनुभव को देखते हुए उन्हें तत्काल उत्तराखंड में प्रदेश महामंत्री के पद पर नियुक्त कर दिया है।

*5 दिसंबर से 3 दिवसीय दौरे पर हैं नड्डा*
सुरेश भट्ट तीन दिसम्बर को प्रदेश कार्यालय में विधिवत कार्यभार ग्रहण करने के तुरंत बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के कार्यक्रम की तैयारियों में जुट जायेंगे। बता दे कि जेपी नड्डा पांच दिसम्बर से उत्तराखंड के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। उत्तराखंड में 2022 के प्रारंभ में ही विधानसभा चुनाव हैं, इसके पहले हरिद्वार में कुंभ है। इसको देखते हुए जेपी नड्डा का देवभूमि में यह प्रवास काफी महत्वपूर्ण है।
वही तीन दशकों से संघ प्रचारक के रूप में कार्य कर रहे संगठन शिल्पी सुरेश भट्ट के पास अच्छा खासा अनुभव है। ऐसे में सुरेश भट्ट के अनुभवों का पार्टी उपयोग भी कर सकती है

 

उत्तराखंड में सुरेश भट्ट के नियुक्ति की घोषणा 27 नवम्बर को ही भाजपा द्वारा कर दी गयी थी,
लेकिन उनका आगमन 1 दिसम्बर को देवभूमि में हो रहा है।
क्योकि।
27 नवम्बर को ही हरियाणा के नये संगठन मंत्री के रूप में वरिष्ठ संघ प्रचारक रविन्द्र राजू की नियुक्ति हुई। रविन्द्र राजू ने 28 नवम्बर को रोहतक स्थित हरियाणा भाजपा के प्रदेश कार्यालय में पहुंचकर सुरेश भट्ट से मुलाकात की। दोनों के बीच कई घंटे संगठनात्मक चर्चा हुई। इस प्रकार संगठनात्मक परम्पराओं का निर्वहन करने के बाद सुरेश भट्ट 1 दिसम्बर को
उत्तराखंड में आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here