उत्तराखंड : प्रदेश महामंत्री संगठन के सामने पेश हुए विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन, मांगी माफी

 

बता दे कि
भाजपा ने खानपुर भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन पर कोरोना काल तक जुलूस निकालने पर प्रतिबंध लगा दिया है। ओर
उन्हें क्वारंटीन होने को भी कहा गया है।
शनिवार को चैंपियन प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार के सामने पेश हुए।
क्योंकि
भाजपा में वापसी के बाद खानपुर विधायक चैंपियन का एक वीडियो वायरल हुवा था
कोविड महामारी के बीच गृह जिले हरिद्वार में जुलूस निकालने को लेकर उन्हें पार्टी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने तलब किया था। लेकिन भगत के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने चैंपियन को प्रदेश संगठन महामंत्री के समक्ष पेश होने के निर्देश दिए। पार्टी ने उन्हें क्वारंटीन होने और कोरोना काल तक उन पर जुलूस निकालने पर प्रतिबंध लगा दिया है।
बता दे कि
चैंपियन प्रदेश संगठन महामंत्री से उनके रेसकोर्स स्थित निवास पर मिले। संगठन महामंत्री ने उनसे कोरोना काल में जुलूस निकाले जाने, वाहन की खिड़की से राइफल दिखाने के बारे में पूछताछ की।
ओर तब चैंपियन को साफ हिदायत दी गई
कि जब तक कोरोना का प्रभाव बना हुआ है, वे अपने क्षेत्र में कोई जुलूस या रैली नहीं निकालेंगे। पार्टी की रीति नीति के अनुरूप आचरण करेंगे।

ऐसा कोई व्यवहार नहीं करेंगे, जिससे पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचे। उन्होंने एहतियात के  तौर पर चैंपियन को क्वारंटीन होने को भी कहा। चैंपियन ने माफी मांगी और भविष्य में ऐसी किसी भी शिकायत का अवसर नहीं देने का आश्वासन दिया। 
वही चैंपियन ने उन्हें बताया कि देहरादून में उन्होंने कोई जुलूस नहीं निकाला। 13 महीने के बाद क्षेत्र के लोगों के बीच पहुंचे थे। जहां-जहां गए लोगों ने उनका स्वागत किया। हरिद्वार जिला प्रशासन से इस संबंध में उन्होंने अनुमति मांगी थी।

 

इस दौरान कई समर्थकों अपने वाहनों से उनके पीछे आ गए। राइफल के संबंध में उन्होंने कहा कि वाहन की खिड़की से बाहर सुरक्षा के लिए निकाली गई, किसी को डराने के लिए नहीं। इस दौरान चैंपियन के साथ उनकी धर्मपत्नी भी थीं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here