उत्तराखंड में आज 313 नए संक्रमित मिले, मरीजों की संख्या 11615 पूरी ख़बर ।

उत्तराखंड में कोरो ना संक्रमण का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। ।आज भी उत्तराखंड में  नए 313 संक्रमित मरीज सामने आए हैं। इसके साथ ही अब संक्रमित मरीजों की संख्या 11615 पहुंच गई है। 
आज सबसे ज्यादा 122 केस हरिद्वार में सामने आए हैं।
देहरादून में 73
नैनीताल में 54
बागेश्वर में 2
चंपावत में 5
पौड़ी में 1
टिहरी में 23
उधम सिंह नगर में 24
और उत्तरकाशी में 6 संक्रमित मरीज आए हैं।
इसके बाद अब एक्टिव मरीजों सख्या 3924 हो गई है। 

बता दें कि अब तक प्रदेश में
7502 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। वहीं 147 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। प्रदेश में अभी भी एक्टिव केस 3924 है ।
अपने देहरादून जिले में कोरोना से मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। कोरोना संक्रमित एक बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग सात अगस्त से राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में भर्ती थे। इस तरह से देहरादून जिले में अब तक कोरोना संक्रमित 83 लोगों की मौत हो चुकी है।
जानकारी के अनुसार, राजेश रावत कॉलोनी, चंदर रोड निवासी 77 वर्षीय बुजुर्ग की शुक्रवार सुबह मौत हुई। दून अस्पताल प्रशासन कोविड गाइडलाइन के तहत शव परिजनों को सौंपने और पुलिस की मदद से अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा है।
बता दें कि कोरोना के लक्षण दिखने पर परिजनों ने जांच कराई थी। इसके लिए उन्हें दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि उन्हें निमोनिया की भी शिकायत थी। जिसके चलते उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।
ओर शुक्रवार सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली। कोरोना के स्टेट को-ऑर्डिनेटर एवं राजकीय दून मेडिकल अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ. एनएस खत्री ने कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मौत की पुष्टि की है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here