मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से गुरूवार को मेयर देहरादून सुनील उनियाल गामा एवं मुख्य नगर आयुक्त  विनय शंकर पाण्डेय ने शिष्टाचार भेंट की।


मुख्यमंत्री ने स्वच्छ सर्वेक्षण- 2020 में देहरादून शहर को रैंकिंग में मिले सुधार के लिये उन्हें बधाई दी।
स्वच्छ सर्वेक्षण-2020 में देहरादून शहर को 124वां स्थान प्राप्त हुआ है जबकि 2019 के सर्वेक्षण में शहर को 384वां स्थान प्राप्त था।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने मेयर देहरादून एवं मुख्य नगर आयुक्त के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि प्रदेश ने गत वर्ष की अपेक्षा इस वर्ष स्वच्छता में काफी सुधार किया है, जो सर्वेक्षण के एक साल में आये 260 अंकों के उछाल से स्पष्ट होता है। स्वच्छता के क्षेत्र में अभी काफी कुछ किया जाना है। पिछले वर्ष के मुकाबले शहरों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने इसके लिये समेकित प्रयासों की भी जरूरत बतायी।
मुख्य नगर आयुक्त ने मुख्यमंत्री को बताया कि स्वच्छ सर्वेक्षण 2020 में प्रदेश के सभी नगर निगमों में देहरादून को प्रथम तथा नगर निकायों में दूसरा स्थान प्राप्त हुआ है। उन्होंने मुख्यमंत्री को आस्वस्त किया कि देहरादून में स्वच्छता के प्रति विशेष ध्यान दिया जायेगा। इसके लिये सभी स्तरों पर कारगर प्रयास किये जा रहे हैं।


वही देहरादून के सभी विधायकों सहित
गरीबो व जरूरमंद धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता के लोकप्रिय नेता व पहाड़ी प्रजा मडल के अध्यक्ष बीर सिंह पवार ( युवाओ के लोकप्रिय नेता व वरिष्ठ भाजपा नेता ) ने भी मेयर सुनील उनियाल गामा को बधाई दी ओर कहा कि भाई मेयर सुनील उनियाल गामा का काम बोलता है ,उनकी सादगी
मिलनसार व्यवाहर ,ओर उनका तेज़ दिमाग का ही करिश्मा है जो देहरादून का नगर निगम उनके नेतृत्व में रिकार्ड बना रहा है
उनको पुनः बधाई । ओर आप देखते रहिए भाई मेयर सुनील उनियाल के नेतृव मैं आपको नया देहरादून नज़र आएगा बस थोड़ा इंतज़ार करे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here